main page

नंगे पांव..हाथ में राम लला की मूर्ति...अयोध्या से मुंबई लौटे जैकी श्राॅफ, विवेक ओबराॅय संग लगाए 'जय श्री राम' के नारे

Updated 23 January, 2024 11:24:35 AM

22 जनवरी 2023 देश के इतिहास में एक और तारीख जुड़ गई। सोमवार 23 जनवरी को अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा हुई जिसका साक्षी पूरा देश बना। इस ऐतिहासिक पल का हर किसी ने बेसब्री से इंतजार किया। बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस कार्यक्रम में पहुंचकर प्रभु श्रीराम के दर्शन किए।

मुंबई: 22 जनवरी 2023 देश के इतिहास में एक और तारीख जुड़ गई। सोमवार 23 जनवरी को अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा हुई जिसका साक्षी पूरा देश बना। इस ऐतिहासिक पल का हर किसी ने बेसब्री से इंतजार किया। बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस कार्यक्रम में पहुंचकर प्रभु श्रीराम के दर्शन किए।

Bollywood Tadka

जैकी श्रॉफ तो नंगे पांव ही अयोध्या पहुंचे। यहां तक की उन्होंने अयोध्या से लौटते हुए भी पैर में चप्पल नहीं पहन रखी थी। उनके इस अंदाज ने हर किसी का दिल जीत लिया।

Bollywood Tadka

उनकी श्रद्धा-भक्ति की लोग तारीफ करने लगे। अयोध्या से मुंबई लौटे जैकी श्राॅफ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके साथ विवेक ओबराॅय भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में जैकी के हाथों में राम लला की मूर्ति दिख रही है।

Bollywood Tadka

 इस दौरान विवेक ने पैपाराजी को बताया कि जैकी यहां से पूरे रास्ते नंगे पैर गए और वहां से नंगे पैर वापस आए। इसके बाद दोनों ने मीडिया के सामने मुस्कुराते हुए 'जय श्री राम' के नारे लगाए।

Bollywood Tadka

 इसके पहले एक्टर का एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में जग्गू दादा  मुंबई में एक पुराने राम मंदिर के बाहर सीढ़ियां साफ करते दिख रहे थे।

Bollywood Tadka

जैकी श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में नीना गुप्ता के साथ 'मस्त में रहने का' में देखआ गया था। ये अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। इसके अलावा उन्हें रोहित शेट्टी की डायरेक्टेड 'सिंघम अगेन' में देखा जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Jackie Shroffbarefootayodhyaram mandirLord RamidolBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...