main page

डॉगी संग एयरपोर्ट पहुंची सोनाली सहगल, ऑल ब्लैक वियर में छाया जैकलीन का बिंदास लुक

Updated 15 December, 2019 04:08:08 PM

एयरपोर्ट हो या कैजुअल आउटिंग एक्ट्रेसेस हमेशा अपने लुक को टॉप में रखती हैं और अपने लुक को लेकर न चाहते हुए भी सुर्खियों में आ ही जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और सोनाली सहगल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों अपने-अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एयरपोर्ट हो या कैजुअल आउटिंग एक्ट्रेसेस हमेशा अपने लुक को टॉप में रखती हैं और अपने लुक को लेकर न चाहते हुए भी सुर्खियों में आ ही जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और सोनाली सहगल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों अपने-अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान जैकलीन ऑल ब्लैक वियर में गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने ब्लैक जैकेट, ब्लैक जीन्स और ब्लैक बूट्स से अपने लुक को ड्रेस-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

ओपन हेयर्स और चेहरे पर रेड गॉग्लस लगाए जैकलीन किसी खूबसूरत बला से कम दिखाई नही दे रहीं।

Bollywood Tadka
दूसरी ओर एक्ट्रेस सोनाली सहगिल का लुक भी देखते ही बन रहा है। एयरपोर्ट पर सोनाली प्रिंटेड शर्ट और डेनिम मिनी शॉर्ट्स में अपनी बोल्डनेस फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए सोनाली अपने डॉग के साथ नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो इन दिनों जैकलीन लक्षय राज आनंद की फिल्म 'अटैक' की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म में एक्ट्रेस जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

वहीं एक्ट्रेस सोनाली सहगल जल्द ही फिल्म 'जय मम्मी दी' में अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस सनी सिंह के साथ सक्रीन शेयर करेंगी। फिल्म अगले साल 17 जनवरी को रिलीज होगी।  
 

: Smita Sharma

jacquelinesonali sehgalspottedairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...