main page

एयरपोर्ट पर ताहिरा की स्टाइलिश एंट्री, नो मेकअप लुक में छाया जैकलीन का जादू

Updated 16 November, 2019 03:45:47 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने पार्टीवियर लुक से तो फैंस को इम्प्रेस करती ही हैं। कैजुअल लुक में भी वो अपनी नेचरुल ब्यूटी से फैंस को दीवाना बनाती हैं। हाल ही में जैकलीन फर्नाडीस को बांद्रा के क्लीनिक में स्पॉट किया गया। वहीं ताहिरा कश्यप को भी एयरपोर्ट लुक में कैप्चर किया गया। इस दौरान दोनों एक्ट्रेस की लुक देखते ही बन रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने पार्टीवियर लुक से तो फैंस को इम्प्रेस करती ही हैं। कैजुअल लुक में भी वो अपनी नेचरुल ब्यूटी से फैंस को दीवाना बनाती हैं। हाल ही में जैकलीन फर्नाडीस को बांद्रा के क्लीनिक में स्पॉट किया गया। वहीं ताहिरा कश्यप को भी एयरपोर्ट लुक में कैप्चर किया गया। इस दौरान दोनों एक्ट्रेस की लुक देखते ही बन रहा है।

 Bollywood Tadka
क्लीनिक के बाहर जैकलीन कैजुअल वियर और नो मेकअप लुक में नजर रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान जैकी ने व्हाइट कलर की स्पॉर्टस ब्रा और पिंक कलर के शार्ट के ऊपर डार्क ग्रीन कलर की जैकेट पहनी हुई है। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
दूसरी ओर स्टार आष्युमान खुराना की वाइफ ताहिर कश्यप ऑल ब्लैक कलर के आउटफिट में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और बॉय कटिंग में ताहिरा का लुक कमाल का लग रहा है। हाथ में कलरफुल बैग कैरी किए हुए ताहिरा कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो जैकलीन बहुत जल्द दो सुपरहिट फिल्में 'डांसिंग डैड' और 'हमारी शादी' में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

jacqueline fernandeztahira kashyaplookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...