main page

जैकलीन और विक्की कौशल को लेकर तापसी पन्नू ने कह डाली इतनी बड़ी बात

Updated 22 November, 2019 11:43:04 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। तापसी पन्नू को एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही अपने को-स्टार्स के साथ अच्छे रिश्ते और बॉन्डिंग के लिए भी जाना जाता है। नेहा धूपिया के चैट शो के दौरान तापसी पन्नू ने कई खुलासे किए।

मुबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। तापसी पन्नू को एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही अपने को-स्टार्स के साथ अच्छे रिश्ते और बॉन्डिंग के लिए भी जाना जाता है। नेहा धूपिया के चैट शो के दौरान तापसी पन्नू ने कई खुलासे किए।
Bollywood Tadka
शो के दौरान जब तापसी से पूछा गया कि उनके सबसे खराब को-स्टार कौन हैं। तापसी ने इस सवाल के जवाब में कहा कि उनके साथ फिल्म ‘मनमर्जिया' में काम कर चुके विक्की कौशल और ‘जुड़वां ' फिल्म की को-स्टार जैकलीन फर्नांडिस सबसे खराब को-स्टार हैं।        
Bollywood Tadka
तापसी पन्नू ने विक्की कौशल और जैकलीन फर्नांडिस को खराब को-स्टार बताने का जो कारण गिनाया, वह और भी मजेदार है।
Bollywood Tadka
तापसी ने कहा कि जैकलीन काफी खूबसूरत हैं। उनकी बॉडी काफी हॉट है। इसलिए जैकलीन के बराबर खूबसूरत दिखने की कोशिश में काफी मेहनत होती है। 

: Pawan Insha

jacqueline fernandez and vicky kaushal taapseebollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...