main page

New Home: जैकलीन फर्नांडिस ने मुंबई में खरीदा सपनों का आशियाना, क्लब हाउस, जिम और स्विमिंग पूल भी है मौजूद

Updated 02 July, 2023 04:36:23 PM

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो कभी अपने काम तो कभी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर जैकलीन हैडलाइन्स में आ गई हैं, लेकिन वजह इस बार कुछ और है। दरअसल, एक्ट्रेस ने मुंबई के बांद्रा पश्चिम में एक नया घर खरीदा है। यह घर बेहद आलीशान और कीमती है, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो कभी अपने काम तो कभी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर जैकलीन हैडलाइन्स में आ गई हैं, लेकिन वजह इस बार कुछ और है। दरअसल, एक्ट्रेस ने मुंबई के बांद्रा पश्चिम में एक नया घर खरीदा है। यह घर बेहद आलीशान और कीमती है, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रहा है।

 

जैकलीन फर्नांडिस का नया घर मुंबई के बांद्रा में स्थित पाली हिल एक पॉश इलाके में है, जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स के घर हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन का नया घर खरीदकर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर, सैफ अली खान जैसे स्टार्स की पड़ोसन बन गई हैं।


 
एक खबर के मुताबिक, जैकलीन का नया घर पाली हिल के नवरोज बिल्डिंग में है। इस बिल्डिंग में सभी घर 1119 स्क्वायर फुट 2557 स्क्वायर फुट कारपेट एरिया में बने हैं। सभी अपार्टमेंट 3 बीएचके और 4 बीएचके के हैं। इनकी कीमत 12 करोड़ रुपए से शुरू होती है। उनके इस आलीशान बंगले में क्लब हाउस, स्विमिंग पूल और जिम जैसी सुविधाएं भी हैं।

 

वहीं, जैकलीन फर्नांडिस के काम की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द वैभव मिश्रा की फिल्म 'फतेह' में दिखाई देंगी। इसमें वह सोनू सूद और विजय राज के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा वे आदित्य दत्त की एक्शन स्पोर्ट्स फिल्म 'क्रैक-जीतेगा तो जिएगा' में भी नजर आएंगी।

 

Content Writer: suman prajapati

Jacqueline FernandezboughtNew HomeMumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...