main page

खुले मैदान में फ्रेंड्स के साथ गोल्फ खेलती नजर आईं जैकलीन, दिल जीत लेंगी एक्ट्रेस की ये मनमोहक तस्वीरें

Updated 18 January, 2021 03:38:40 PM

. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अपने लुक्स और खूबसूरती को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती। अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अपने लुक्स और खूबसूरती को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती। अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में जैकलीन फ्रेंड्स के साथ गोल्फ खेलती हुई नजर आ रही हैं और काफी चिल करती भी दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं इस दौरान उनका लुक भी काफी अट्रैक्टिव लग रहा है। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस पिंक टी-शर्ट और व्हाइट मिनी स्कर्ट में बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

पिंक कलर की जैकेट को उन्होंने अपनी कमर के साथ टाई किया हुआ है। व्हाइट शूज और मोजे उनके लुक को कमप्लीट कर रहे हैं।

 

कैजुअल मेकअप और हाई पोनी में दिवा बेहद खूबसूरत लग रही हैं और मस्ती करते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, हाल ही में जैकलीन ने 'भूत पुलिस' फिल्म की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म के अलावा जैकलीन किक 2’ ,‘सर्कस’ और ‘बच्चन पांडे’ जैसी बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। 

: suman prajapati

Jacqueline FernandezenjoygolffriendsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...