main page
FacebookTwitterg+Mail

सोशल मीडिया पर इस तरह छाया है जैकलीन फर्नांडीज का जलवा

11 April, 2019 02:41:50 PM

सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय हस्तियों में से एक, जैकलीन फर्नांडीज ने एक प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में सोशल मीडिया पर एक अविश्वसनीय पहचान बनाई है..

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय हस्तियों में से एक, जैकलीन फर्नांडीज ने एक प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में सोशल मीडिया पर एक अविश्वसनीय पहचान बनाई है।

 

सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली हस्तियों में एक जैकलीन फर्नांडीज इंस्टाग्राम पर टॉप सोशल मीडिया हैंडल में से एक है। 27 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स के साथ, जैकलिन प्लेटफॉर्म का उपयोग न केवल अपने जीवन में अंतर्दृष्टि साझा करने के लिए करती हैं, बल्कि सामाजिक कल्याण के लिए विचारों को आकार देने के लिए भी करती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🌟

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Apr 7, 2019 at 5:09am PDT

 

एक हालिया अध्ययन में अभिनेत्री के सोशल मीडिया ग्राफ का पता लगाया गया है जो उनके फॉलोवर्स के विश्लेषण को सामने रखता है। जैकलीन की फैन फॉलोइंग सम्पूर्ण देश में बहुत ज़्यादा है लेकिन मुंबई और पुणे में सबसे अधिक है, जिसके बाद पुणे, बंग्लौर और कोलकाता का नंबर आता है।

 

 

अभिनेत्री न केवल भारत में प्रसिद्ध है, बल्कि दुनिया भर में अभिनेत्री का बोलबाला है। हंसमुख और चुलबुली अभिनेत्री न केवल युवा बल्कि उम्रदराज लोगों के बीच भी प्रसिद्ध है, साथ ही अभिनेत्री को मिलना वाला प्यार और प्रशंसा किसी भी आयु वर्ग तक सीमित नहीं हैं।

 

 

जैकलीन फर्नांडीज सोशल मीडिया पर कंटेंट की एक विविध प्रदर्शनी प्रदान करती है क्योंकि अभिनेत्री अपनी फिटनेस शासन के साथ-साथ अपनी प्यारी बिल्लियों से भी प्रशंसकों को मिलवाती रहती  है।

 

अपने हिस्से में कई ब्रांड इंडोर्समेंट के साथ, जैकलिन फर्नांडीज कमर्शियल की दुनिया में एक प्रशंसित नाम है। सोशल मीडिया पर जैकलीन की पॉपुलैरिटी को देखते हुए, ब्रांड लगातार उन्हें अपने ब्रांड का चेहरा बनाने का प्रयास कर रहे हैं। अभिनेत्री वर्तमान में सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि वह किक 2 के साथ सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की फ्रेंचाइजी में वापसी करेंगी।  


Jacqueline Fernandez high social media graph bollywood newsfilmy duniya
loading...