main page

डब्बू रतनानी के कैलेंडर में टॉवल बांध हवा में उड़ती दिखीं जैकलीन फर्नांडिस

Updated 02 March, 2019 02:02:16 PM

बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए कई स्टार्स ने फोटोशूट करवाए हैं। डब्बू रतनानी की हर तस्वीरों में बॉलीवुड स्टार्स का का एक अलग ही अंदाज सामने निकलकर आता है। फैंस उनके फोटोशूट की तस्वीरों को काफी पसंद भी करते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए कई स्टार्स ने फोटोशूट करवाए हैं। डब्बू रतनानी की हर तस्वीरों में बॉलीवुड स्टार्स का का एक अलग ही अंदाज सामने निकलकर आता है। फैंस उनके फोटोशूट की तस्वीरों को काफी पसंद भी करते हैं। हाल ही में डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने भी फोटोशूट करवाया है। फिल्म इंडस्ट्री में वैैसे तो जैकलीन को क्यूटनेस और चुलबुली के नाम से जाना जाता है। डब्बू रतनानी के फोटोशूट में जैकलीन काफी ही हॉट अवतार में दिख रही है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में जैकलीन टॉवल लपेटे हुए और हवा में उड़ते हुए हॉट पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में भी उनकी क्यूटनेस और चुलबुले एक्सप्रेशन्स देखने को मिल रहे हैं। इस फोटोशूट की तस्वीर को खुद डब्बू रतनानी ने अपने  इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-यदि आप छलांग नहीं लगाते हैं, तो आप कभी नहीं जान पाएंगे कि उड़ान भरना क्या है। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन की आने वाली फिल्म 'ड्राइव' है। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे। इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है और इसके डायरेक्टर तरुण मनसुखानी हैं। ये फिल्म 28 जून को रिलीज हो सकती है।

: Neha

jacqueline fernandezdabboo ratnani calendarinstagramBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...