main page

जैकलीन फील गुड' नामक पॉडकास्ट की कर रही है मेजबानी! सभी को मिली अच्छी वाइब्स

22 October, 2020 03:29:45 PM

बॉलीवुड की सनशाइन गर्ल जैकलीन फर्नांडीज ने कई फिल्में की हैं और पर्दे पर उनके काम एवं आकर्षण के लिए उन्हें बेहद प्यार किया जाता है। अभिनेत्री की हालिया फिल्म घोषणाओं ने सम्पूर्ण इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है...

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सनशाइन गर्ल जैकलीन फर्नांडीज ने कई फिल्में की हैं और पर्दे पर उनके काम एवं आकर्षण के लिए उन्हें बेहद प्यार किया जाता है। अभिनेत्री की हालिया फिल्म घोषणाओं ने सम्पूर्ण इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है।

पॉडकास्ट की कर रही मेजबानी
 बॉलीवुड डीवा ने अपने पॉडकास्ट के लिए अंतरराष्ट्रीय हस्ती/इंफ्लुएंसर, अमांडा सेर्नी के साथ सहयोग किया है। जैकलीन को हर दिन नई ऊंचाइयों को छूते हुए देखना वाकई 'अच्छा लगता है' लेकिन यह खास है क्योंकि जैकलीन एकमात्र बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं जो पॉडकास्ट की मेजबानी कर रही हैं।

रिलीज हो चुका पहला एपिसोड
 पॉडकास्ट का शीर्षक 'फील गुड पॉडकास्ट' है और पहला एपिसोड पहले ही रिलीज हो चुका है। पॉडकास्ट का नाम यह बताने के लिए काफ़ी है कि यह पॉडकास्ट अच्छी भावनाओं और सकारात्मक वाइब्स से भरा होगा। अमांडा और जैकलीन दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं, पॉडकास्ट पर अच्छी वाइब्स के साथ उनकी सुखद आवाज किसी भी दिन को बेहतर बना देगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hope you all had a magical day!! 💋💋

अक्तू॰ 21, 2020 को 6:45पूर्वाह्न PDT बजे को Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) द्वारा साझा की गई पोस्ट

फैंस को आया पसंद
आगामी पॉडकास्ट उनके जीवन और उनके द्वारा साझा की गई दोस्ती के लिए एक दिलचस्प अंतर्दृष्टि होगी। दोनों मेजबान अपने पॉडकास्ट के प्रत्येक एपिसोड में रोमांचक उपहार देंगे और यही बात श्रोताओं के लिए इसे अधिक रोमांचक बना रही है।हम जानते हैं कि आप इसके बारे में अधिक जानने के लिए उत्साहित है और हम भी प्रतीक्षा कर रहे हैं!

आप Spotify और Apple पॉडकास्ट पर उनके पॉडकास्ट को सुन सकते हैं।वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री अपनी आगामी परियोजनाओं के लिए बैक टू बैक घोषणाएं कर रही हैं और हम उन्हें फिर से अपना जादू बिखेरता हुआ देखने के लिए उत्साहित हैं।


Actress Jacqueline FernandezJacqueline Fernandez InstagramJacqueline ShootJacqueline Fernandez Hot Photos
loading...