main page

जबरन वसूली मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद मंदिर पहुंची जैकलीन, ग्लैमर से दूर सिंपल सूट में चुराई लाइमलाइट

Updated 23 August, 2022 03:58:08 PM

महाठग सुकेश चंद्रशेखर से नाम जुड़ने के बाद एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस खूब खबरों में आईं। हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक्ट्रेस को 215 करोड़ रुपये की जबरन वसूली मामले में आरोपी बनाया है। इन सब विवादों के बीच जैकलीन बीते सोमवार मुंबई के जुहू स्थित मुक्तेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए स्पॉट हुईं,

बॉलीवुड तड़का टीम. महाठग सुकेश चंद्रशेखर से नाम जुड़ने के बाद एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस खूब खबरों में आईं। हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक्ट्रेस को 215 करोड़ रुपये की जबरन वसूली मामले में आरोपी बनाया है। इन सब विवादों के बीच जैकलीन बीते सोमवार मुंबई के जुहू स्थित मुक्तेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए स्पॉट हुईं, जहां से उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो मंदिर में एक्ट्रेस ग्लैमर से दूर काफी सिंपल अंदाज में दिखाई दीं।

 

Bollywood Tadka

 

स्काइब्लू कलर के सूट के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है, जिसे उन्होंने सिर पर ओढ़ा हुआ है।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने चेहरे पर मास्क भी पहना हुआ है। दर्शन करने के बाद एक्ट्रेस मंदिर से निकलकर अपनी गाड़ी में बैठ गईं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन फर्नांडिस को ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 215 करोड़ रुपए की वसूली मामले में आरोपी बनाया है। ईडी का मानना है कि जैकलीन को पहले से ही पता था ठग सुकेश चंद्रशेखर एक क्रिमिनल है और वसूली में शामिल था। हालांकि, ईडी द्वारा जैकलीन को मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद, उनके वकील ने एक बयान में कहा, जैकलीन को अभी तक शिकायत की कोई आधिकारिक प्रति नहीं मिली है।

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: suman prajapati

Jacqueline Fernandezvisits templenamedextortion casephotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...