main page

येलो ड्रेस में नरगिस ने लगाया ग्लेमरस का तड़का, जाह्नवी का हॉट लुक देख फैंस हुए कायल

Updated 13 December, 2019 02:29:29 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक को टॉप में रखते हुए फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। पार्टी हो या कोई इंवेट एक्ट्रेसेस अपने स्टनिंग लुक के चलते लाइमलाइट में आ ही जाती है। बात अगर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की हो तो वो न सिर्फ पार्टी लुक बल्कि सिंपल लुक में भी कहर ढाती नजर आती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक को टॉप में रखते हुए फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। पार्टी हो या कोई इंवेट एक्ट्रेसेस अपने स्टनिंग लुक के चलते लाइमलाइट में आ ही जाती है। बात अगर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की हो तो वो न सिर्फ पार्टी लुक बल्कि सिंपल लुक में भी कहर ढाती नजर आती हैं।  वहीं नरगिस फाखरी भी हमेशा अपने लुक को टॉप में रखने में कोई कसर नही छोड़तीं।  

Bollywood Tadka

हाल ही में जाह्नवी कपूर और नरगिस फाखरी का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैंस द्वारा भी इन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेसेस के लुक की बात करें तो इस दौरान धड़क एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। जाह्नवी रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में हॉट दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर के शूज पेयर किए हुए हैं। रेड लिपस्टिक, मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka
दूसरी और नरगिस फाखरी भी अपने गॉर्जियस लुक से ग्लैमरस का तड़का लगा रही हैं। नरगिस फाखरी येलो कलर की शायनी ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के सैंडल पेयर किए हुए हैं। ग्लौसी लिप्स और कलरड हेयर एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए नरगिस जबरदस्त पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों अपनी कई अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है।

Bollywood Tadka

लेकिन इन कई फिल्मों में से जाह्नवी 'रूही अफ्ज़ा' और 'गुंजन सक्सेना' में जल्द नजर आएंगी। वहीं नरगिस फाखरी जल्द ही भूषण यादव की फिल्म 'अमावस' में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

janhvi kapoornargis fakhrilookedgorgeousBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...