main page

Celebration: बहन खुशी-अशुंला और पापा संग जाह्नवी का बर्थडे सेलिब्रेशन, पार्टी में कथित बाॅयफ्रेंड संग कोजी हुईं श्रीदेवी की लाडली

Updated 08 March, 2022 11:21:18 AM

बाॅलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने 6 मार्च को अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को जाह्नवी ने तिरुपति बाला जी धाम में दोस्तों के साथ मनाया। इस दौरान की कई तस्वीरें जाह्नवी ने शेयर की थीं। वहीं अब वहां से लौटने के बाद जाह्नवी ने घरवालों के साथ खूब सेलिब्रेशन किया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने 6 मार्च को अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को जाह्नवी ने तिरुपति बाला जी धाम में दोस्तों के साथ मनाया। इस दौरान की कई तस्वीरें जाह्नवी ने शेयर की थीं। वहीं अब वहां से लौटने के बाद जाह्नवी ने घरवालों के साथ खूब सेलिब्रेशन किया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

जाह्नवी कपूर के बर्थडे के लिए बोनी कपूर, बहन खुशी कपूर, सौतेली बहन अंशूला कपूर ने बेहद ही शानदार से घर का डेकोरेशन किया। जाह्नवी कपूर के बर्थडे के लिए कपूर फैमिली ने बेहद ही शानदार डेकोरेशन किया।

Bollywood Tadka

कमरे को गुब्बारों से सजाया है। वहीं पास में बड़ा से J लिखा है। जाह्नवी के बर्थडे  को स्पेशल बनाने के लिए बहन खुशी कपूर और पापा बोनी कपूर खास केक लेकर आए थे। जाह्नवी ने यही केक काटकर बर्थडे की पार्टी की शुरुआत की।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में जाह्नवी अंशुला के साथ पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

जाह्नवी की पार्टी में कथित बॉयफ्रेंड अक्षत रंजन ने रंग जमाया। कुछ वक्त पहले इनके ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं लेकिन इस तस्वीर ने फिर से लोगों के बीच आग लगा दी है। तस्वीरों में दोनों बेहद कोजी अंदाज में दिख रहे हैं।जाह्नवी कपूर के काम की बात करें तो वह ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुड लक जेरी’ में दिखेंगी। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Janhvi KapoorEnjoyGrand Birthday CelebrationAnshulaBoney KapoorKhushi KapoorAkshat RajanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...