main page

See pics: मीडिया के साथ जाह्नवी ने काटा बर्थडे केक, क्यूट तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

Updated 07 March, 2020 11:34:04 AM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने 6 मार्च को 23वां बर्थडे मनाया। इस खास दिन को एक्ट्रेस ने मीडिया के साथ भी सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने न सिर्फ फोटोग्राफर्स के साथ केक काटा, बल्कि उन्हें केक खिलाया और उनके साथ हंसते हुए फोटोज भी खिंचवाईं। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने 6 मार्च को 23वां बर्थडे मनाया। इस खास दिन को एक्ट्रेस ने मीडिया के साथ भी सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने न सिर्फ फोटोग्राफर्स के साथ केक काटा, बल्कि उन्हें केक खिलाया और उनके साथ हंसते हुए फोटोज भी खिंचवाईं। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
इससे पहले, कल रात अर्जुन कपूर के घर पर जान्हवी के लिए एक पार्टी रखी गई थी जहां जान्हवी ने अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ अपना बर्थडे केक कट किया।

Bollywood Tadka
पेपराजी की फेवरेट एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर्स के साथ भी केक काटकर उनका दिल रख लिया। इस दिन पर उनके सामने एक नहीं बल्कि तीन तीन केक रखे गए। वायरल तस्वीरों में जाह्नवी केक काटती हुई बेहद खुश नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो जाह्नवी इस दौरान बेहद सिंपल नजर आईं। लेकिन इस बात पर कोई संदेह नहीं किया जा सकता कि हसीना अपने सिंपल लुक से भी लोगों का दिल जीतने में कामयबा रहती हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान जाह्नवी ने व्हाइट सूट पहना हुआ है। इस लुक को एक्ट्रेस ने  कैजुअल मेकअप और ओपन हेयर्स से कम्पलीट किया हुआ है।  

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों जाह्नवी अपकमिंग फिल्म 'गुंजन सक्सेना' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म 24 अप्रैल को पर्दे पर रिलीज होगी। 

Edited By: suman prajapati

janhvi kapoorcelebratesbirthdaymediaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...