main page

जाह्नवी कपूर ने एयरपोर्ट पर मुस्कुराते हुए काटा फैन से मिला केक, एक्ट्रेस का स्वीट जेस्चर देख यूजर्स ने बांधे तारीफों के पुल

Updated 06 March, 2022 10:57:43 AM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर 6 मार्च को अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस की ढेरों बधाईयां मिल रही हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां एक फैन में केक कटवा एक्ट्रेस का बर्थडे सेलिब्रेट किया। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर 6 मार्च को अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस की ढेरों बधाईयां मिल रही हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां एक फैन में केक कटवा एक्ट्रेस का बर्थडे सेलिब्रेट किया। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस का एक फैन उनके लिए बर्थडे केक लेकर एयरपोर्ट पर पहुंच जाता है, जिसको देख कर जान्हवी चौंक जाती हैं। वह वहां रुककर केक काटती है और मुस्कुराते हुए फैन का शुक्रिया करती हैं। इसके बाद वो पेपराजी को पोज देते हुए एयरपोर्ट के अंदर चली जाती है।

 

एक्ट्रेस का ये वीडियो मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर फैंस दिल खोल कर प्यार लूटा रहे हैं और कमेंट कर जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं। 


काम की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की 'दोस्ताना 2' भी है।

    

Content Writer: suman prajapati

Janhvi Kapoorcutsbirthday cakegiftedfanpraisedsweet gestureBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...