main page

मोनोकिनी में जाह्नवी कपूर ने लगाया हॉटनेस का तड़का,कभी नहीं देखा होगा 'धड़क गर्ल' का ये अंदाज

Updated 09 April, 2021 02:27:19 PM

लीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों काम से ब्रेक लेकर मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। वेकेशन के पहले दिन से ही एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं। हाल ही में जाह्नवी ने मोनोकनी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,जिन्हें देख लोगों के पसीने तक छूट गए हैं। जाह्नवी बैकलेस मोनोकिनी में कहर ढा रही हैं। इसमें लोअर ऐंड अपर कट काफी बोल्ड थे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों काम से ब्रेक लेकर मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। वेकेशन के पहले दिन से ही एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं। हाल ही में जाह्नवी ने मोनोकनी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,जिन्हें देख लोगों के पसीने तक छूट गए हैं।

Bollywood Tadka

जाह्नवी बैकलेस मोनोकिनी में कहर ढा रही हैं। इसमें लोअर ऐंड अपर कट काफी बोल्ड थे।

Bollywood Tadka

समंदर के नजारों का मजा लेते हुए जाह्नवी कातिलाना अंदाज से कैमरे के सामने अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों के अलावा जाह्नवी ने अपनी गर्लगैंग के साथ भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जान्हवी अपनी सभी फ्रेंड्स के साथ स्विमवेयर में नजर आ रही हैं। हालांकि, सभी इन तस्वीरों में कैमरे की तरफ पीठ किए बैठी दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों को शेयर कर जान्हवी ने बताया है- हम सभी यहां LAME लिखने की कोशिश कर रहे हैं। इन चारों के हाथों पर ध्यान दें तो ये अपनी उंगलियों से LAME वर्ड बनाती दिख रही हैं। फैंस जाह्नवी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जाह्नवी हाल ही में फिल्म रूही में नजर आईं थीं। इसमें उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा थे। इसके अलावा जाह्नवी दोस्ताना 2, गुड लक जैरी जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

janhvi kapoorflauntstoned bodymonokiniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...