main page

जाह्नवी कपूर ने पूरी की 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' की शूटिंग, एक्शन सीन से भरपूर होगी फिल्म

25 October, 2019 01:38:14 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें फिल्म ‘धड़क'' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर अब फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल'' में नजर आने वाली हैं...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें फिल्म ‘धड़क' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर अब फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' में नजर आने वाली हैं।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायॉपिक है। वह 1999 में युद्ध क्षेत्र में प्रवेश करने वाली पहली महिला लड़ाकू विमान चालकों में से एक थीं। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर एयरफोर्स की वर्दी पहने हुए युद्ध करते हुए देखेंगे।        
Bollywood Tadka
ऐसा कहा जा रहा कि फिल्म की शूटिंग भारत और जॉर्जिया में की गई है। कई एक्शन सीन से भरपूर इस फिल्म की शूटिंग को जाह्नवी कपूर और उनके ऑन स्क्रीन भाई बने अंगद बेदी ने टीम के साथ पूरा कर लिया है।फिल्ममेकर्स ने इस साल की शुरुआत में फिल्म के पोस्टर का एक सेट रिलीज किया था।
Bollywood Tadka
इन पोस्टर्स में गुंजन के जीवन के कई महत्वपूर्ण पड़ावों के बारे में बताया गया, जिसमें उनके पायलट बनने का सपना और पिता के साथ का जिक्र किया गया। शरण शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ,जाह्नवी के पिता के और नीना गुप्ता उनकी मां के किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म 13 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। 


janhvi kapoor gunjan saxena the kargil girlbollywood newsbollywood tadkabollywood hindi newsbollywood khabarbollywood special news
loading...