main page

जान्हवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के नक्शेकदम पर चलने के लिए हैं तैयार , पढ़ें क्या है पूरी खबर

Updated 15 December, 2023 12:45:54 PM

जान्हवी कपूर इंडस्ट्री की महान दिवंगत अभिनेत्री, श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं, जिन्होंने अपनी शानदार और दमदार अभिनय से हिंदी सिनेमा में अपने लिए जगह बनाई है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जान्हवी कपूर इंडस्ट्री की महान दिवंगत अभिनेत्री, श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं, जिन्होंने अपनी शानदार और दमदार अभिनय से हिंदी सिनेमा में अपने लिए जगह बनाई है।

हाल ही में, जाह्नवी एक सम्मेलन में शामिल हुई थी, जहां उससे जूनियर एनटीआर के साथ काम करने के बारे में सवाल पूछा गया। जिसपर उन्होंने कहा, "यह कहानी मम्मा से जुड़ी हुई है। उन्होंने और जूनियर एनटीआर सर के दादा एक साथ कई फिल्में की थीं, और वह काफी आइकॉनिक जोड़ी थीं। मम्मा हमेशा उनके साथ काम करके कई कहानियाँ बताती थीं। तो मैं बहुत उत्साहित थी, मुझे लगा कि मेरी जिंदगी एक पूर्ण चक्र बन गई है। हां, मैं बहुत उत्साहित थी, और यह अच्छा लग रहा है।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी, अपनी मां की वारिस बनने का दावा करते हुए, अपनी साउथ डेब्यू फिल्म "देवरा" के लिए तैयार हो रही हैं। जब जान्हवी की पहली झलक फिल्म सामने आई, तो लोगों को ये देखकर खुशी हुई कि वो श्रीदेवी की तरह लग रही हैं। जिंदगी एक पूरे सर्किल की तरह बनाकर सामने आई हैं, क्योंकि जान्हवी जूनियर एनटीआर  के साथ अभिनय करने को तैयार है, और लेजेंडरी श्रीदेवी ने भी एनटीआर जूनियर के दादा के साथ कई फिल्में कीं थीं।

यह बस यही बताता है कि कैसे जान्हवी अपनी आगामी रिलीज, देवारा के लिए अपनी मां के नक्शेकदम पर चलने के लिए पूरी तरह तैयार है, जहां वह जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Janhvi Kapoorfootsteps of her motherSridevi

loading...