main page

'रूही अफजा' के सेट से लीक हुआ जाह्नवी का लुक, शूटिंग के दौरान खोई-खोई दिखी 'धड़क गर्ल'

Updated 24 June, 2019 10:46:22 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रूही अफजा की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट राजकुमार राव हैं। हाल ही में सेट से जाह्नवी की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह सलवार सूट में बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रूही अफजा की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट राजकुमार राव हैं। हाल ही में सेट से जाह्नवी की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह सलवार सूट में बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीर में जाह्नवी ब्राउन और ग्रीन कलर के  का सलवार सूट में खूबसूरत दिख रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने ग्रे जैकेट कैरी की है।

Bollywood Tadka,जाह्नवी कपूर इमेज,जाह्नवी कपूर फोटो,जाह्नवी कपूर पिक्चर,

सामने आई तस्वीर में जान्हवी अपने कुछ खोई-खोई नजर आ रही हैं। इसके अलावा जाह्नवी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जाह्नवी किसी घर के अंदर जाती दिख रही हैं, तभी लोगों की भीड़ उन्हें देखकर चिल्लाने लगी। ऐसा करते देख जान्हवी ने भी मुस्कुराते हुए वेव किया। बता दें कि फिल्म रूही अफजा की शूटिंग इन दिनों उत्तराखंड में हो रही है। 

 

फिल्म की बात करें तो ये  हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिलहाल इसकी फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग चल रही है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने क्लैप बोर्ड शेयर कर शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी। खबरों के मुताबिक जान्हवी कपूर इस फिल्म में डबल रोल में दिखाई देंगी। फिल्म अगले साल 20 मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा जाह्नवी करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त और गुंजन सक्सेना की बायोपिक में दिखेंगी। 

: Smita Sharma

janhvi kapoorlookleakedroohiafzasetRajkummar RaoBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...