main page

शॉर्टस पहन बांद्रा की सड़कों पर निकलीं जाह्नवी, बोल्ड लुक देख फैंस हुए क्रेजी

Updated 02 January, 2020 05:28:29 PM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हमेशा अपने बोल्ड लुक से फैंस को खुश रखती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरें तहलका मचाती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस खुद भी फैंस को अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से अपडेट करती रहती हैं। एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें वायरल होते ही फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हमेशा अपने बोल्ड लुक से फैंस को खुश रखती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरें तहलका मचाती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस खुद भी फैंस को अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से अपडेट करती रहती हैं। एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें वायरल होते ही फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka
हाल ही एक बार फिर एक्ट्रेस की बोल्ड अंदाज की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  दरअसल, एक्ट्रेस की ये तस्वीरें बांद्रा की है, जहां उन्हें पेपराजी के कैमरे में कैप्चर कर लिया गया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान जाह्नवी व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप और ब्लू कलर के मिनी शॉर्टस में अपनी बोल्डनेस फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

कैजुअल मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को कमप्लीट कर रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए जाह्नवी जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही शरण शर्मा की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में नजर आएंगी। फिल्म 13 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।  

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

janhvi kapoorlookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...