main page

शिफॉन की साड़ी पहन दिल्ली के बाजार में निकली जाह्नवी, एक्ट्रेस का लुक देख दिल हार बैठे लोग

Updated 05 March, 2021 12:13:40 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म रूही के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के लिए धड़क गर्ल एक से बढ़कर एक लुक्स अपना रही हैं। अब तक वेस्टर्न आउटफिट्स में नजर आने वाली जाह्नवी प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची तो वह ऐसा देसी लुक में नजर आईं। जाह्नवी प्रमोशन के दौरान डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की साड़ी में नजर आईं। प्रमोशनल इवेंट के लिए लाइट लेमन येलो कलर की साड़ी चुनी थी। साड़ी और ब्लाउज के शानदार कॉम्बिनेशन के कारण जाह्नवी एक ओर जहां एलिगेंट लग रही थीं, तो वहीं इसमें ग्लैमर का एलिमेंट भी भरपू

मुंबईबाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म रूही के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के लिए धड़क गर्ल एक से बढ़कर एक लुक्स अपना रही हैं। अब तक वेस्टर्न आउटफिट्स में नजर आने वाली जाह्नवी प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची तो वह ऐसा देसी लुक में नजर आईं।  जाह्नवी प्रमोशन के दौरान डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की साड़ी  में नजर आईं।

Bollywood Tadka

प्रमोशनल इवेंट के लिए लाइट लेमन येलो कलर की साड़ी चुनी थी। साड़ी और ब्लाउज के शानदार कॉम्बिनेशन के कारण जाह्नवी एक ओर जहां एलिगेंट लग रही थीं, तो वहीं इसमें ग्लैमर का एलिमेंट भी भरपूर लग रहा था।

Bollywood Tadka

जाह्नवी की साड़ी पूरी तरह से प्लेन थी। सॉफ्ट लुक वाली इस साड़ी की बॉर्डर बेहद ही खास थी। फॉल से लेकर पल्ले तक पर कट दाना वर्क किया गया था। जाह्नवी का ब्लाउज उनके लुक की हाइलाइट था। साड़ी से मैच करते स्लीवलेस ब्लाउज को ब्रालेट स्टाइल में रखा गया था।

Bollywood Tadka

शिफॉन साड़ी लुक के साथ हेवी और ज्यादा जूलरी अवॉइड की। उन्होंने कान में कुंदन के ईयररिंग्स पहने थे। एक्ट्रेस ने न्यूड बेस चुनते हुए अदाकारा के चीक्स को ब्लश्ड लुक दिया गया था। वहीं उनकी आइज पर पिंक आईशैडो का यूज करते हुए ब्लैक आईलाइनर लगाया गया था।

Bollywood Tadka

जाह्नवी के हेयर को वेव्स में स्टाइल किया गया था, जो उनके फेसकट को सॉफट लुक दे रहा था।फुटवेअर की बात करें तो जाह्नवी ने  सिल्वर कलर की स्ट्रैप हील्स कैरी की थी। जाह्नवी कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस जाह्नवी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म 'रूही' की बात करें तो इसमें जाह्नवी के साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा है। फिल्म 11 मार्च को रिलीज हो रही है।  इसके अलावा जाह्नवी 'दोस्ताना 2' और 'गुड लक जैरी' में भी नजर आने वाली हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Janhvi Kapoorlooks divinechiffon sareeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...