main page

Gym Look: बैकलेस टॉप में शाहिद की पत्नी मीरा, फोन में बिजी दिखीं जाह्ववी

Updated 11 June, 2019 03:08:54 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को आए दिन किसी न किसी जगह पर स्पाॅट किया जाता है। ये हसीनाएं चाहे अपने काम को लेकर जितने मिर्जी बिजी रहें, लेकिन वर्कआउट के लिए वह समय निकाल ही लेती हैं। फिट हैं तो हिट हैं, स्टार्स के लिए ये मूलमंत्र बन गया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को आए दिन किसी न किसी जगह पर स्पाॅट किया जाता है। ये हसीनाएं चाहे अपने काम को लेकर जितने मिर्जी बिजी रहें, लेकिन वर्कआउट के लिए वह समय निकाल ही लेती हैं। फिट हैं तो हिट हैं, स्टार्स के लिए ये मूलमंत्र बन गया है। हाल ही में जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। तो चलिए डालते हैं एक नजर इन हसीनाओं के जिम लुक पर...

Bollywood Tadka,जाह्नवी कपूर इमेज, जाह्नवी कपूर फोटो,जाह्नवी कपूर पिक्चर,

 

जाह्नवी कपूर


बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बात उनके जिम लुक की हो या एयरपोर्ट की वह हर लुक से लोगों को इंप्रेस करती हैं। फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने वाली जाह्नवी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती है और अक्सर जिम आते जाते हुए नजर आती है।

Bollywood Tadka,जाह्नवी कपूर इमेज, जाह्नवी कपूर फोटो,जाह्नवी कपूर पिक्चर,

हाल ही में एक बार फिर उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह व्हाइट मिनी शॉर्ट्स के साथ व्हाइट स्पैगिटी में बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। नो-मेकअप लुक में भी वो काफी क्यूट लग रही थीं। तस्वीरों में जाह्ववी फोन में बिजीं दिखीं।

Bollywood Tadka,जाह्नवी कपूर इमेज, जाह्नवी कपूर फोटो,जाह्नवी कपूर पिक्चर

जाह्नवी ने हमेशा की तरह मीडिया को मुस्कुराते हुए पोज दिए। काम की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा जाह्नवी करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाली हैं। 

Bollywood Tadka,,मीरा राजपूत इमेज, मीरा राजपूत फोटो, मीरा राजपूत पिक्चर

 

मीरा राजपूत 

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी काफी फिटनेस फ्रीक हैं। आए दिन उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। वैसे तो मीरा हमेशा शाहिद के साथ जिम में स्पॉट होती हैं लेकिन हाल ही में मीरा को अकेले ही जिम के बाहर क्लिक किया गया।

Bollywood Tadka,,मीरा राजपूत इमेज, मीरा राजपूत फोटो, मीरा राजपूत पिक्चर

इस दौरान मीरा बैकलेस ब्लैक टैंक टॉप के साथ स्किन फिट ब्लैक जैगिंग में काफी हॉट अवतार में नजर आईं। जैसे ही मीरा की नजर पैपराजी पर पड़ी तो उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। इतना ही तस्वीरों में मीरा पीठ पर बने टैटू को भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं। मीरा जैसे ही जिम से बाहर निकली तो कैमरामैन ने तुरंत इन्हें कैप्चर कर लिया।

Bollywood Tadka,,मीरा राजपूत इमेज, मीरा राजपूत फोटो, मीरा राजपूत पिक्चर

लेफ्ट शोल्डर के थोड़ा नीचे मीरा ने लोटस यानी कमल का टैटू बनवाया है, जो स्पिरिचुअल इम्पॉर्टेंस रखने के साथ ही ब्यूटी और प्योरिटी का भी साइन है। जिम आउटफिट और बिना मेकअप के मीरा काफी खूबसूरत लग रही हैं।


 

: Smita Sharma

janhvi kapoormira rajputspottedoutsidegymBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...