main page

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा संग मैगजीन के कवर पेज पर छाईं जाह्नवी कपूर, ग्रीन फिश कट लहंगे में लगीं एकदम कहर

Updated 10 November, 2021 01:16:23 PM

फिल्म ''धड़क'' से फिल्मों में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह दिन-ब-दिन काफी खूबसूरत और बोल्ड होती जा रही हैं। फैंस भी उनकी तस्वीरों पर मर मिटते हैं। हाल ही में जाह्नवी ने मशहूर मैगजीन हैलो के लिए फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने तहलका मचा दिया है। फैंस उनके इस फोटोशूट को खूब पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर बेहद ग्लैमरस नज़र आ रही हैं और फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ पोज दे रही

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'धड़क' से फिल्मों में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह दिन-ब-दिन काफी खूबसूरत और बोल्ड होती जा रही हैं। फैंस भी उनकी तस्वीरों पर मर मिटते हैं। हाल ही में जाह्नवी ने मशहूर मैगजीन हैलो के लिए फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने तहलका मचा दिया है। फैंस उनके इस फोटोशूट को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर बेहद ग्लैमरस नज़र आ रही हैं और फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस फोटोशूट के लिए मनीष मल्होत्रा ने ही जाह्नवी की ड्रेस डिज़ाइन की हैं। ब्लू बोल्ड आउटफिट में जाह्नवी का अंदाज देखते ही बन रहा है।  

Bollywood Tadka


वहीं ग्रीन कलर के आउटफिट में भी जाह्नवी कहर ही लग रही हैं। डीप नेक क्रॉप टॉप और फिश कट लहंगा जाह्नवी के खूब जच रहा है। लुक को कंप्लीट करते हुए एक्ट्रेस पियानो के साथ बेहद अंदाज में पोज दे रही हैं। उनका यह आउटफिट भी मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन किया है।

Bollywood Tadka


फैंस जाह्नवी की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन  पर तारीफों की बौछार भी कर रहे हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Janhvi Kapoorphotoshootmanish malhotramagazinecoverBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...