main page

फैन ने बनवाया जाह्नवी के नाम का टैटू, देखते ही एक्ट्रेस ने कहा-'ओह माइ गॉड'

Updated 15 January, 2019 04:59:28 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया। पहली फिल्म के बाद से ही जाह्नवी कपूर की फैन फालोइंग काफी बढ़ गई। फिल्मों के साथ-साथ जाह्नवी अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सीरियस रहती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' से डेब्यू किया। फिल्म के बाद से ही जाह्नवी  की फैन फालोइंग काफी बढ़ गई। फिल्मों के साथ-साथ जाह्नवी अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सीरियस रहती हैं। उन्हें अक्सर जिम के बाहर स्पाॅट किया जाता है। इस बार जिम के बाहर जाह्नवी की मुलाकात एक ऐसे फैन से हुई जिसे देखकर जाह्नवी हैरान रह गईं।

 

दरअसल, जिम के बाद जाह्नवी जैसे ही बाहर निकली एक फैन उन्हें देखते ही खुद को रोक नहीं पाई।  उसने जाह्नवी से कहा- "प्लीज प्लीज प्लीज, एक फोटो। मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं।" इससे पहले की जान्हवी कैमरे में पोज देती एक्ट्रेस ने उसकी पीठ पर टैटू देखा और तुरंत रिएक्शन देते हुए कहा- "ओह माय गॉड।" यह वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka,जाह्नवी कपूर इमेज, फैन इमेज, टैटू इमेज

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही आईएएफ ऑफिसर गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में जाह्ववी के ओपोजिट साउथ के सुपरस्टार दलकीर सलमान हैं। इसके अलावा वह स्टारर फिल्म "तख्त" में नजर आएंगी। इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में हैं। 


 

: Smita Sharma

janhvi kapoor hindi newsreactionfantattooBollywood Offbeat Hindi NewsBollywood celebs Hindi News

loading...