main page

एेसी बाते करने की वजह से जाह्नवी को स्कूल में पागल समझते थे दोस्त, सुनकर होंगे हैरान

Updated 18 July, 2018 04:52:23 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी पहली फिल्म धड़क के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बड़ा खुलासा किया। जाह्नवी ने बताया कि  स्कूल के दिनों में मेरे दोस्तों को लगता था कि मुझे schizophrenic की बीमारी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी पहली फिल्म धड़क के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बड़ा खुलासा किया। जाह्नवी ने बताया कि  स्कूल के दिनों में मेरे दोस्तों को लगता था कि मुझे schizophrenic की बीमारी है।

 

Bollywood Tadka

 

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया, ''जब मैं छोटी थी तो ना ही मां और ना मैंने एक्टर बनने के बारे में सोचा था। हालांकि मुझे लगता है कि मेरे दिमाग में हमेशा से ही एक्टर बनने का ख्याल था। स्कूल के दिनों में लोग सोचते थे कि मैं schizophrenic हूं, क्योंकि मैं अजीबों गरीब कहानियां बनाती थी। मुझे याद है मैं अपने दोस्तों को फोन कर कहती थी कि मैं एक सीक्रेट एजेंट हूं और मुझे स्कूल में किसी की जासूसी करनी है। वे लोग मुझ पर विश्वास भी कर लेते थे। एक बार मैंने अपने दोस्तों को कहा कि शकीरा मुझे बैली डांस सिखाने के लिए खासतौर पर मुंबई आई हैं। इसलिए अब मैं तुम लोगों को भी बैली डांस सिखा सकती हूं। मेरे फ्रेंड्स के दोस्त मां को फोन कर पूछते थे कि शकीरा आपके यहां आई हैं? वे कैसी हैं? क्या आप जाह्नवी को मेरे घर भेज सकती हैं ताकि वे मेरी बेटी को डांस सिखा सके। ये कहानियां सुनकर मां खुश होती थीं। मैं घर में एक कॉमेडी करेक्टर थी।''

 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvihq) on


बता दें, जाह्नवी की फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज हो रही है। इसमें जाह्नवी के अलावा ईशान खट्टर अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसे शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है। यह मराठी भाषा में बनी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है। हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। जहां पूरा कपूर परिवार पहुंचा था। 
 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvihq) on

 

:

janhvi kapoorpsychoschizophrenic

loading...