main page

जेल के अंदर टूटा जसलीन के सब्र का बांध, कैप्टन सुरभि से बोली, 'डूब मरो....'

Updated 24 November, 2018 10:41:09 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 इस हफ्ते काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। घरवालों के बीच किसी ना किसी वजह से जंग छिड़ जाती है। वहीं बीते एपिसोड की बात करें तो कल घर में काफी जंग हुईं।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 इस हफ्ते काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। घरवालों के बीच किसी ना किसी वजह से जंग छिड़ जाती है। वहीं बीते एपिसोड की बात करें तो कल घर में काफी जंग हुईं।

Bollywood Tadka

दरअसल, हमेशा शांत रहने वाली जसलीन मथारू ने कल घर में काफी हंगामा किया। कैप्टन बनने के बाद सुरभि अपना असली रंग घरवालों को दिखा रही है और यू-टर्न मारते हुए दीपिका और जसलीन को कालकठरी का रास्ता दिखा चुकी हैं।

Bollywood Tadka

इसके बाद से ही सारे घरवाले सुरभि को अपना निशाना बना रहे हैं। हालांकि घरवालों से अलग हटकर जसलीन, सुरभि के फैसले से इतना नाराज हो गई हैं कि उन्होंने घर में बवाल मचा दिया।

Bollywood Tadka

सुरभि के निर्णय से जसलीन काफी खफा हो गईं हैं। जसलीन सुरभि से कहती हैं कि तुम अपनी पावर का गलत इस्तेमाल कर रही हो। मुझे तुमसे यह उम्मीद नहीं थी। अपने दोस्त का नाम लेने में तुमको तकलीफ हो रही थी और तुमने मेरा नाम ले लिया। दीपक को भी जेल जाना चाहिए था।

Bollywood Tadka

जेल जाने के बाद जसलीन के सब्र का बांध टूट गया और वो फूट फूट कर रोने लगी। जसलीन का ये हाल देखकर दीपिका उनको समझाती हैं लेकिन जसलीन ने किसी की नहीं सुनी।वह  रो-रोकर सुरभि पर चिल्लाती हैं और कहती हैं कि सुरभि ने गलत किया। मुझे जेल नहीं जाना चाहिए था बल्कि दीपक जेल की सजा का हकदार था।

Bollywood Tadka

जसलीन के साथ-साथ दीपिका ने भी सुरभि पर अपना गुस्सा निकाला और बोला कि, आप हमेशा सही को सही और गलत को गलत बोलती हो तो अब आपको नहीं लग रहा कि दीपक को भी जेल की सजा मिलनी चाहिए थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सात कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं जिसमें दीपक, मेघा, करणवीर, दीपिका, रोहित, सृष्टि और जसलीन का नाम शामिल हैं। लेकिन इस दफा रोहित के निकलने की ज्यादा उम्मीद जताई जा रही है। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Neha

jasleen matharucrieskalkotharisurbhi ranacaptaindipika kakarbigg boss12

loading...