main page

अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं जसलीन मथारू, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुन लगा था सदमा

Updated 09 September, 2021 03:47:43 PM

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से एक्ट्रेस जसलीन मथारू को इतना बड़ा सदमा लगा कि वो बेहोश हो गईं थी। अस्पताल में एडमिट होने के बाद एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर फैंस से उनकी जल्द रिकवरी के लिए दुआ की थी। हालांकि अब वह अस्पताल से डिसचार्ज हो चुकी हैं, लेकिन उनकी तबीयत में पूरी तरह से सुधार नहीं है। एक इंटरव्यू में जसलीन ने बताया कि मैं अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हूं, लेकिन अभी भी बुखार है। मुझे नहीं पता मुझे क्या हो रहा है। मेरी रिपोर्ट नॉर्मल है। रविवार को मैं अस्पताल में एडमिट हुई थी

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से एक्ट्रेस जसलीन मथारू को इतना बड़ा सदमा लगा कि वो बेहोश हो गईं थी। अस्पताल में एडमिट होने के बाद एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर फैंस से उनकी जल्द रिकवरी के लिए दुआ की थी। हालांकि अब वह अस्पताल से डिसचार्ज हो चुकी हैं, लेकिन उनकी तबीयत में पूरी तरह से सुधार नहीं है।

Bollywood Tadka


एक इंटरव्यू में जसलीन ने बताया कि मैं अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हूं, लेकिन अभी भी बुखार है। मुझे नहीं पता मुझे क्या हो रहा है। मेरी रिपोर्ट नॉर्मल है। रविवार को मैं अस्पताल में एडमिट हुई थी और बहुत असहज महसूस कर रही थी। मैंने खुद ही डिस्चार्ज होने के लिए कहा था क्योंकि मुझे वहां अच्छा नहीं लग रहा था।

Bollywood Tadka


इंटरव्यू में जसलीन ने कहा कि वे खुद को सोशल मीडिया से दूर रखने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने कहा कि अस्पताल से वीडियो शेयर करने के बाद उन्होंने यूजर्स के भद्दे कमेंट्स ने काफी निराश किया, हालांकि कईयों ने उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआएं भी की। ट्रोल करने वालों का ध्यान मेरे मेकअप पर था। उनका मुझ पर नहीं बल्कि मेरे मेकअप पर ध्यान था।


Jasleen MatharudischargedhospitalTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...