main page

जैस्मिन भसीन ने खरीदा सपनों का आशियाना, बोलीं- 12 साल की कड़ी मेहनत के बाद मैंने इसे हासिल किया

Updated 03 January, 2022 03:56:57 PM

बिग बॉस 14 फेम जैस्मिन भसीन की खुशियां सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने सपनों का आशियाना खरीदा है। जी हां, जो हर एक का सपना होता है कि उसका खुद का घर हो, उसे जैस्मिन ने पूरा कर लिया है। नए साल पर नया घर खरीद कर एक्ट्रेस बेहद खुश हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की है। हाल ही में जैस्मिन भसीन ने इंटरव्यू में बताया कि आज से कुछ 10-12 साल पहले जब मैं मुंबई आई थी उस दौरान मेरे पास रहने के लिए घर नहीं था। मेरा सपना था कि मेरा अपना खुद का एक घर हो, प्यार हो और ला

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 14 फेम जैस्मिन भसीन की खुशियां सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने सपनों का आशियाना खरीदा है। जी हां, जो हर एक का सपना होता है कि उसका खुद का घर हो, उसे जैस्मिन ने पूरा कर लिया है। नए साल पर नया घर खरीद कर एक्ट्रेस बेहद खुश हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की है। 

 


हाल ही में जैस्मिन भसीन ने इंटरव्यू में बताया कि आज से कुछ 10-12 साल पहले जब मैं मुंबई आई थी उस दौरान मेरे पास रहने के लिए घर नहीं था। मेरा सपना था कि मेरा अपना खुद का एक घर हो, प्यार हो और लाइफ स्कियोरिटी हो। इसके लिए मैंने कड़ी मेहनत की और इसे हासिल किया। ये मेरे नए सफर की शुरुआत है। अब मुझे लगता है कि प्रोफेशनल फ्रंट पर बड़ी अचीवमेंट के लिए मुझे और भी ज्यादा कड़ी मेहनत करनी है।

 


बता दें, जैस्मिन भसीन अपने काम और लुक्स के अलावा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह इन दिनों एक्टर अली गोनी को डेट कर रही हैं। दोनों की लव लाइफ की शुरूआत बिग बॉस 14 में हुई थी और इसके बाद भी अक्सर दोनों में खूब प्यार देखने को मिलता है।  

Content Writer: suman prajapati

Jasmin BhasinhouseBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...