main page

अली गोनी के घर किचन में परिवार के साथ इफ्तार की तैयारी करती दिखीं गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन, सामने आया

Updated 16 April, 2021 01:46:32 PM

अली गोनी के लिए ''बिग बॉस 14'' का सफर बेहद शानदार रहा क्योंकि यहां उन्हें उनका प्यार जैस्मिन भसीन मिली। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद दोनों एक-साथ हैं और अच्छा टाइम सपैंड कर रहे हैं। जैस्मिन अली के परिवार से भी काफी घुल-मिल गई है। अब जैस्मिन अली के घर भी पहुंच गई है। जैस्मिन अली के पूरे पर

मुंबई. अली गोनी के लिए 'बिग बॉस 14' का सफर बेहद शानदार रहा क्योंकि यहां उन्हें उनका प्यार जैस्मिन भसीन मिली। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद दोनों एक-साथ हैं और अच्छा टाइम सपैंड कर रहे हैं। जैस्मिन अली के परिवार से भी काफी घुल-मिल गई है। अब जैस्मिन अली के घर भी पहुंच गई है। जैस्मिन अली के पूरे परिवार के साथ उनके किचन में नजर आई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


ये वीडियो अली की बहन  Ilham ने शेयर किया है। जिसमें जैस्मिन रमजान के महीने में अली और उनके पूरे परिवार के साथ इफ्तार की तैयारी करती नजर आ रही है। अली मिक्सी में कुछ बना रहे हैं और उनका ध्यान कैमरे की तरफ जाता है। जिसके बाद अली कैमरे की तरफ देख कर सभी को निर्देश देना शुरू कर देते हैं और जैस्मिन हंसने लगती है। वीडियो शेयर करते हुए Ilham ने लिखा- 'इफ्तार की तैयारी हो रही है, देखो अली कैसे ऑर्डर दे रहा है और जैस्मिन जवाब देती है और जनाब के 2 रुपए काटो एक्टिंग के। तुम जैसे प्यारे लोगों का घर में स्वागत है। #ramadankareem #ramadanmubarak'। अली की बहन ने जैस्मिन का कुछ इस अंदाज में अपने घर में स्वागत किया है। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

A post shared by Ilham Goni Tak (@ilhamgoni)

बता दें हाल ही में अली और जैस्मिन टोनी कक्कड़ के गाने 'तेरा सूट' के म्यूजिक वीडियो में आए थे। जिसे खूब पसंद किया गया। अब फैंस दोनों की शादी की इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल दोनों ने शादी के बारे में कुछ नहीं कहा है।

 

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Parminder Kaur

jasmin bhasinhelpaly gonifamilyiftaarfeastpreparationTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...