main page

कोरोना को मात देकर घर लौटी जैस्मिन भसीन की मां, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को कहा शुक्रिया

Updated 04 May, 2021 03:42:29 PM

''बिग बॉस 14'' फेम जैस्मिन भसीन की मां कोरोना संक्रमित हो गई थी। एक्ट्रेस की मां अस्पताल में भर्ती थी। अब एक्ट्रेस की मां ने कोरोना से जंग जीत ली है और वह घर वापिस लौट आई है। जैस्मिन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है और फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

मुंबई. 'बिग बॉस 14' फेम जैस्मिन भसीन की मां कोरोना संक्रमित हो गई थी। एक्ट्रेस की मां अस्पताल में भर्ती थी। अब एक्ट्रेस की मां ने कोरोना से जंग जीत ली है और वह घर वापिस लौट आई है। जैस्मिन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है और फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

Bollywood Tadka

जैस्मिन ने लिखा- "मेरी मां अब पहले से काफी बेहतर महसूस कर रही हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर वापस आ चुकी हैं। आप सभी का उनके लिए दुआ करने के लिए शुक्रिया, आप लोग सुरक्षित रहिए और खुद का ख्याल रखिए।" फैंस इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और खुशी जाहिर कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

जैस्मिन ने बीते दिनों मां के दुआ करने और अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन की कमी को लेकर ट्वीट किया था और लिखा था- मेरा दिल टूट रहा है और मैं काफी निराशाजनक महसूस कर रही हूं. हर रोज इतनी मौतें हो रही हैं. सड़क पर मौजूद लोग बेड और ऑक्सीजन के लिए मदद मांग रहे हैं। मेरी मां भी इसी स्थिति में थीं दो दिन पहले, जब बेड मिल पाना मुश्किल हो रहा था। मेरे बूढ़े पिता मेडिकल केयर के लिए भाग-दौड़ कर रहे थे। इस स्थिति से गुजर रहे हैं।

Bollywood Tadka


jasmin bhasinmomdischrgedhospitalfightingcoronaTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...