main page

डॉल को पाकर लौटा जैस्मीन भसीन का बचपना, गुड़िया को कभी kiss करती तो कभी बाहों में खिलाती नजर आईं एक्ट्रेस

Updated 23 January, 2021 05:10:35 PM

टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ''बिग बॉस 14'' के घर से बेघर होने के बाद खूब चिल कर रही हैं। उन्हें देखकर यूं नहीं लगता कि उन्हें बिग बॉस से एविक्ट होने का जरा सा भी अफसोस है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कभी अपनी मस्ती भरी तो भी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी गुड़िया के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन 'बिग बॉस 14' के घर से बेघर होने के बाद खूब चिल कर रही हैं। उन्हें देखकर यूं नहीं लगता कि उन्हें बिग बॉस से एविक्ट होने का जरा सा भी अफसोस है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कभी अपनी मस्ती भरी तो भी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी गुड़िया के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रही है।

Bollywood Tadkaइन तस्वीरों को जैस्मीन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, 'मेरी डॉल वापिस आ गई'। डॉल को वापिस पाकर जैस्मीन का बचपना सा लौट आया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस डॉल के साथ खेलती नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka


फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जैस्मीन भसीन टीवी के कई फेमस सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने 'टश्न-ए-इश्क' सीरियल से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। इस सीरियल में एक्ट्रेस ने 'ट्विंकल तनेजा' का किरदार अदा किया था।

 
 

: suman prajapati

jasmin bhasinsharesphotosdollTV NewsTV News and GossipTV Celebrity Newsentertainment news

loading...