main page

'जस्सी जैसी कोई नही' फेम मोना सिंह की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल, पिंक सूट में दिखीं खूबसूरत

Updated 26 December, 2019 10:35:08 AM

एक्ट्रेस मोना सिंह 27 दिसंबर को दक्षिण भारतीय इनवेस्टमेंट बैंकर से शादी रचाने जा रही हैं।शादी में फैमिली के अलावा कुछ खास दोस्त ही सामिल होंगे। वहीं हाल ही में मोना की मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें सामने आ गई हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस मोना सिंह 27 दिसंबर को दक्षिण भारतीय इनवेस्टमेंट बैंकर से शादी रचाने जा रही हैं।शादी में फैमिली के अलावा कुछ खास दोस्त ही सामिल होंगे। वहीं हाल ही में मोना की मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें सामने आ गई हैं।

Bollywood Tadka

मोना की ये तस्वीरें उनकी ब्राइड टीम ने शेयर की हैं। इस खास दिन पर मोना ने पिंक कलर का सूट पहना है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फूलों की ज्वैलरी पहनी है। एक तस्वीर में मोना एक्टर गौरव गेरा के साथ भी पोज देती दिखीं।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो  मोना की शादी में टीवी इंडस्ट्री के कई दिग्गज पहुंच सकते हैं। मोना की मेंहदी फंक्शन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

करियर की बात करें तो उन्होंने 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उनका ये शो बहुत हिट हुआ। यह शो साल 2003 से 2006 तक चला था। शो में मोना ने जसमीत वालिया का किरदार अदा किया था। इस शो के लिए मोना को सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस समेत कई अवार्ड्स से नवाजा गया था। इसके बाद मोना 'क्या हुआ तेरा वादा' और 'प्यार को हो जाने दो' जैसे हिट टीवी सीरियल में दिखीं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा मोना राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म '3 ईडियट्स' में भी नजर आईं थीं। फिल्म में उन्होंने करीना कपूर की बहन का किरदार निभाया था। मोना हाल ही में  रिलीज हुई वेब सीरीज मिशन ओवर मार्स में इसरो की एक वैज्ञानिक (मौसमी घोष) के किरदार में दिखेंगी।  

: Smita Sharma

jassi jaissi koi nahinfamemona singhmehndi ceremonypicturesviralBollywoodBollywood News and Gossipcelebrity Latest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...