main page

लाॅकडाउन के बीच रिलीज हुआ जस्सी गिल और शहनाज गिल का ब्रेकअप साॅन्ग 'कह गई साॅरी'

12 May, 2020 11:14:52 AM

पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल का नया ब्रेकअप साॅन्ग ''कह गई साॅरी'' हाल ही में रिलीज हुआ। इस वीडियो में उनके साथ पंजाब की कैटरीना यानि शहनाज कौर गिल है।  गाने को जस्सी गिल ने गाया है जबकि इसे म्यूजिक एवी सारा ने दिया है और इसके बोल निरमान ने लिखे हैं। फिलहाल शहनाज और जस्सी का इस लाॅन्ग का लिरिकल वीडियो में रिलीज किया गया है।

मुंबई: पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल का नया ब्रेकअप साॅन्ग 'कह गई साॅरी' हाल ही में रिलीज हुआ। इस वीडियो में उनके साथ पंजाब की कैटरीना यानि शहनाज कौर गिल है।  गाने को जस्सी गिल ने गाया है जबकि इसे म्यूजिक एवी सारा ने दिया है और इसके बोल निरमान ने लिखे हैं। फिलहाल शहनाज और जस्सी का इस लाॅन्ग का लिरिकल वीडियो में रिलीज किया गया है।

Bollywood Tadka

गाने की शुरुआत होती है शहनाज के साथ जिसमें वो जस्सी से कहती हैं-'आज के बाद मुझे दोबारा कॉल मत करना क्योंकि हमारा कोई फ्यूचर नहीं है... आई एम सॉरी।' इसके बाद दोनों एक दूसरे को बहुत मिस करते हैं।

Bollywood Tadka

ये पहली बार है जब दोनों पंजाबी सिंगर किसी गाने में साथ नजर आ रहे हैं। दरअसल, लाॅकडाउन के कारण शहनाज मुंबई में हैं जिस वजह से वह जस्सी के साथ साॅन्ग शूट नहीं कर सकी। साॅन्ग की वीडियो शूटिंग लाॅकडाउन के बाद की जाएगी। हाल ही में रिलीज हुए इस साॅन्ग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बॉस के घर में भी जस्सी गिल शहनाज गिल से मिले थे। तब शहनाज जस्सी से मिल काफी इमोशनल हो गई थीं और उन्होंने उन्हें गले लगा लिया था। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें को शहनाज का 'बिग बाॅस 13' से निकलने के बाद एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला संग 'भुला दूंगा' साॅन्ग रिलीज हुआ। इस साॅन्ग में शहनाज और सिद्धार्थ की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया। 

 

 


jassie gillshehnaaz gillkeh gayi sorrylyrical videooutbreakup songBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...