main page

जय भानुशाली ने बेटी तारा के साथ 'काचा बादाम' पर किया डांस, फैंस ने वीडियो पर जमकर लुटाया प्यार

Updated 13 February, 2022 06:22:51 PM

''काचा बादाम'' सॉन्ग इन दिनों खूब ट्रेड कर रहा है। फैंस और स्टार्स इस पर खूब रील्स बना रहे है। ''बिग बॉस 15'' फेम जय भानुशाली ने भी अपनी नन्ही बेटी तारा के साथ इस गाने पर डांस किया है, जिसका वीडियो जय ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

मुंबई. 'काचा बादाम' सॉन्ग इन दिनों खूब ट्रेड कर रहा है। फैंस और स्टार्स इस पर खूब रील्स बना रहे है। 'बिग बॉस 15' फेम जय भानुशाली ने भी अपनी नन्ही बेटी तारा के साथ इस गाने पर डांस किया है, जिसका वीडियो जय ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

Bollywood Tadka
वीडियो में जय रेड टी-शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आ रहे हैं। वहीं तारा पर्पल टी-शर्ट और पैंट में बेहद क्यूट लग रही है। इसके साथ तारा ने दो चोटियां की हुईं हैं। दोनों बाप-बेटी 'काचा बादाम' सॉन्ग पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए जय ने लिखा- इस ट्रेंड के हम भी इसके साथ जुड़े। तारा को इस गाने का स्टेप मुझसे भी ज्यादा अच्छे तरीके से याद हो चुका है। मैं बिल्कुल भी सरप्राइज नहीं हूंगा कि इस वीडियो में लोगों ने 5 फुट 11 इंच के आदमी को नोटिस नहीं किया। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार बरसा रहे हैं।

बता दें जय ने माही विज से 2011 में शादी की थी। साल 2019 में तारा का जन्म हुआ। इससे पहले साल 2017 में माही और जय ने अपनी मेड के दो बच्चों खुशी और राजवीर को गोद लिया है। खुशी और राजवीर अपने परिवार और दादा दादी के पास होमटाउन में रहते हैं। जय और माही बच्चों की मदद किया करते हैं।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

jay bhanushalidaughter taradancesong kacha badamBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...