main page

घर में नहीं हैं अमिताभ और बहू-बेटे, शरारती बाइकर्स की वजह से नहीं सो पा रहीं जया बच्चन, दर्ज कराई शिकायत

26 July, 2020 11:29:04 AM

कोरोनावायरस बॉलीवुड स्टार्स को बहुत तेजी से अपनी चपेट में ले रहा है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी कोरोना की चपेट में आ चुकी है, जिसके बाद से उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती किया गया है। ऐसे में कोरोना नेगेटिव जया बच्चन घर में अकेली चैन से नहीं सो पा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनावायरस बॉलीवुड स्टार्स को बहुत तेजी से अपनी चपेट में ले रहा है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी कोरोना की चपेट में आ चुकी है, जिसके बाद से उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती किया गया है। ऐसे में कोरोना नेगेटिव जया बच्चन घर में अकेली चैन से नहीं सो पा रही हैं। लेकिन इन सब के पीछे वजह है शरारती बाइकर्स। जी हां, बीती रात कुछ शरारती बाइकर्स ने बिग बी के घर के बाहर बाइक दौड़ाई, जिसने जया को परेशान कर दिया। अब जया ने उन बाइकर्स के खिलाफ मुंबई पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने बाइकर्स के खिलाफ जया की शिकायत दर्ज कर ली है और उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ाने की बात कही है।

Bollywood Tadka


पुलिस का कहना है कि बाइकर्स की रेसिंग के समय जया बच्चन घर में मौजूद थीं। उन्होंने हमें फोन किया और उपद्रवी बाइकर्स को हरकतों को रोकने की मदद मांगी। उनकी शिकायत पर हमने उनके बंगला के लिए एक टीम भेजी थी, लेकिन तब तक बाइकर्स निकल चुके थे। उन्होंने बताया था कि 3-4 मोटरसाइकिल की सवारी करते हैं, जो शोर करके उन्हें परेशान करते हैं।
बता दें पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है और उनके घऱ की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी है।


 


 

 

 


Jaya BachchanFilesComplainBikersNuisancehouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...