main page

एक बार फिर तस्वीर खींचने पर भड़कीं जया बच्चन, एक्ट्रेस के गुस्से का पारा चढ़ता देख फोटोग्राफर्स ने मांगी माफी

15 January, 2021 09:13:37 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस और राज्यसभा सदस्य जया बच्चन अपने जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस रही हैं। इंडस्ट्री में या बच्चन काफी सख्त मिजाज वाली महिला मानी जाती हैं। जया को तस्वीरें देना पसंद नहीं है। जब भी वह किसी पैपराजी और फैंस को उनकी तस्वीरें लेते देखती हैं तो वह गुस्सा हो जाती हैं। इसी वजह के चलते वह अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही नजारा देखने को मिला। इस बार तो फोटो क्लिक करने वाले फोटोग्राफर्स को माफी तक मांगनी पड़ गई।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और राज्यसभा सदस्य जया बच्चन अपने जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस रही हैं। इंडस्ट्री में या बच्चन काफी सख्त मिजाज वाली महिला मानी जाती हैं। जया को तस्वीरें देना पसंद नहीं है। जब भी वह किसी पैपराजी और फैंस को उनकी तस्वीरें लेते देखती हैं तो वह गुस्सा हो जाती हैं। इसी वजह के चलते वह अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही नजारा देखने को मिला। इस बार तो फोटो क्लिक करने वाले फोटोग्राफर्स को माफी तक मांगनी पड़ गई।

Bollywood Tadka

दरअसल, बीते दिन  जया बच्चन मुंबई के एक इलाके में नजर आई थीं। वह डेंटल क्लिनिक पहुंची थीं। इस दौरान कार से बाहर निकलते ही पैपराजी उनकी तस्वीरें लेने लगे। लेकिन जैसे ही ये बात जया बच्चन को पता लगी तो वह उस पर भड़क गईं। कार से उनके ड्राइवर ने उतरकर तुरंत तस्वीरें खींचने के लिए मना किया लेकिन तब तक जया का पारा चढ़ चुका था। उन्होंने इस बात के लिए पैपराजी को डांट दिया।पैपराजी को डांटते हुए जया ने कहा- 'आप लोग यहां भी पहुंच जाते हैं।' 

Bollywood Tadka

पैपराजी को डांटते हुए जया बच्चन ने कहा- 'आप लोग यहां भी पहुंच जाते हैं।' इस पर जवाब देते हुए पैपराजी ने कहा -'आपकी गाड़ी देखकर हम यहां आए।' जया के थोड़ा सा भड़कते ही फोटोग्राफर्स ने उनसे माफी मांग ली। 

Bollywood Tadka

 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कई बार जया को मीडिया और फैंस पर भड़कते देखा है। एक बार करण जौहर की मां हीरू जौहर की बर्थडे पार्टी से लौटते वक्त जया ने कुछ लोगों पर खूब गुस्सा किया था। 

Bollywood Tadka

Claustrophobic की शिकार हैं जया 

 जब करण जौहर ने अपने शो में अभिषेक और श्वेता से जया बच्चन की इस तरह के बर्ताव के बारे में पूछा तो भाई बहन का जवाब चौंकाने वाला था। दोनों ने बताया  'जया बच्चन को Claustrophobic हैं। यह एक ऐसी मानसिक स्थिति है जिसमें इंसान अचानक भीड़ को देखकर परेशान हो जाता है। कई बार गुस्सा भी आता है। ऐसा बाजार, भीड़ वाले वाहन या फिर लिफ्ट में भी महसूस हो सकता है। उन्हें यह बिल्कुल पसंद नहीं कि कोई धक्का दे या फिर टच करे। इसके अलावा कैमरा का फ्लैश आंखों में पड़ने से भी उन्हें दिक्कत होती है।'

 


jaya bachchanangrypaparazziBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...