main page

जया बच्‍चन के बयानों पर जया प्रदा ने बोला हमला, ड्रग मामले को लेकर कर रही हैं राजनीति

Updated 17 September, 2020 03:38:29 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद कई बॉलीवुड सितारों के बीच खलबली सी मच गई है। ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर संसद में हुई बहस के बाद अब बीजेपी नेता जया प्रदा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। जया प्रदा ने बीजेपी सांसद रवि किशन और जया बच्चन के बीच हुई बहस में रवि किशन का साथ दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद कई बॉलीवुड सितारों के बीच खलबली सी मच गई है। ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर संसद में हुई बहस के बाद अब बीजेपी नेता जया प्रदा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। जया प्रदा ने बीजेपी सांसद रवि किशन और जया बच्चन के बीच हुई बहस में रवि किशन का साथ दिया है।

Bollywood Tadka


जया प्रदा ने रवि किशन का सपोर्ट करते हुए कहा, ''मैं युवाओं को ड्रग्स की लत की समस्या से बचाने के बारे में रवि किशन जी की टिप्पणी का पूरी तरह से समर्थन करती हूं। हमें ड्रग्स के इस्तेमाल के खिलाफ आवाज उठाने की जरूरत है और हमें अपने युवाओं को बचाने की जरूरत है. मुझे लगता है कि जया बच्चन जी इस मुद्दे पर राजनीति कर रही हैं।''

Bollywood Tadka


बता दें संसद में जया के बयानों के बाद मामला काफी गर्माया हुआ है और पूरा बॉलीवुड दो गुटों में बंटा हुआ नजर आ रहा है। इस मामले में कोई जया का सपोर्ट कर रहा है तो कोई उनके इस बयान पर आपत्ति जता रहा है।  

 
 

: suman prajapati

Jaya PradaJaya BachchanstatementsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...