main page

सारे कपड़े उतार सरेआम नहाती दिखीं हसीना, हाथों से एेसे ढके प्राइवेट पार्टस

Updated 07 November, 2018 01:48:55 PM

इन दिनों एेसी कई एक्ट्रैसेस है जिनके लिए न्यूड फोटोशूट करवाना आम बात हो गई है। इसी लिस्ट में एेसी ही एक और एक्ट्रैस का नाम जुड़ गया है। हाल ही में मॉडल जेमी ल्यूसी ने लेटैस्ट कैलेंडर फोटोशूट करवाया है जिसमें वह काफी हॉट लुक में नजर आ रही है...

लंदन: इन दिनों एेसी कई एक्ट्रैसेस है जिनके लिए न्यूड फोटोशूट करवाना आम बात हो गई है। इसी लिस्ट में एेसी ही एक और एक्ट्रैस का नाम जुड़ गया है। हाल ही में मॉडल जेमी ल्यूसी ने लेटैस्ट कैलेंडर फोटोशूट करवाया है जिसमें वह काफी हॉट लुक में नजर आ रही है। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में जेमी सारे कपड़े उतार नहाते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उनके प्राइवेट पार्टस नजर आ रहे हैं। भीगे हुए बदन के साथ जेमी का लुक आपकी रोंगटे खड़े कर देगी। जेमी का बोल्ड और सेक्सी अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जेमी नहाते हुए अपने बॉडी के हॉट टैटू फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही है। कुछ तस्वीरों में वह अपने गुप्त अंगों को छिपाती हुईं दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

उनके सेक्सी अंदाज को देख आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। जेमी कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि एेसा पहली बार नहीं है कि जेमी ने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। वह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

Bollywood Tadka

जेमी रे हर अंदाज को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरे पड़े हैं। उनकी वे तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं। 


 

: Neha

jemma lucybold lookviral

loading...