main page

इस वजह से जेनिफर को आया गुस्सा, वायरल हो रहा है वीडियो

Updated 19 July, 2018 05:54:19 PM

टीवी शो ''बेपनाह'' के मेकर्स ने सीरियल के एक नए वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो के शेयर करने के बाद से ही यह सोशल मीडिया पर वायरल होना लगा। इस वीडियो में शो की शूटिंग के एक सीन को दिखाया गया है। जिसे शूट करने में जेनिफर को काफी परेशानी होती है।

मंबई: टीवी शो 'बेपनाह' के मेकर्स ने सीरियल के एक नए वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो के शेयर करने के बाद से ही यह सोशल मीडिया पर वायरल होना लगा। इस वीडियो में शो की शूटिंग के एक सीन को दिखाया गया है। जिसे शूट करने में जेनिफर को काफी परेशानी होती है।

 


इस सीरियल को बार-बार शूट करने के बाद जेनिफर परेशान हो जाती हैं और खुद पर ही गुस्सा करने लगती हैं। दरअसल इस सीन के शूट में कभी जेनिफर के सामने कोई आ रहा था तो कभी वह खुद ही डायलॉग भूल जा रही थी।


बात अगर सीरियल के ट्रैक की करें तो इन दिनों आदित्य जोया से काफी दूर चला गया था। हालांकि बाद में आदित्य जोया की वजह से ही वापस भी लौट आया। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जल्द ही सीरियल की कहानी को नया मोड़ दिया जाएगा जिसके बाद आदित्य और जोया एक-दूसरे से प्यार करने लगेंगे।

:

jenifer wingetbepanahangery

loading...