main page

राष्ट्रपति जो बाइडेन के शपथ समारोह में बॉयफ्रेंड संग पहुंची जेनिफर लोपेज, व्हाइट हाउस की सीढ़ियो पर बैठ कोजी हुआ कपल

Updated 21 January, 2021 03:30:19 PM

अमेरिकी में बीते बुधवार जो बाइडेन ने देश के 46वे राष्ट्रपति के तौर पर शपथ ली। बाइडेन के उद्घाटन समारोह में हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज ने शानदार परफॉरमेंस दी। इस समारोह में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड एलेक्स के साथ वहां पहुंची। जहां से दोनों की खूबसूरत तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रही हैं। जेनिफर ने इस सेरेमनी में '' अगर तुम मेरा प्यार था '''' और '' अमेरिका सुंदर का एक मैशअप गाया था ।

बॉलीवुड तड़का टीम. अमेरिकी में बीते बुधवार जो बाइडेन ने देश के 46वे राष्ट्रपति के तौर पर शपथ ली। बाइडेन के उद्घाटन समारोह में हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज ने शानदार परफॉरमेंस दी। इस समारोह में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड एलेक्स के साथ वहां पहुंची। जहां से दोनों की खूबसूरत तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रही हैं।
जेनिफर ने इस सेरेमनी में ' अगर तुम मेरा प्यार था '' और ' अमेरिका सुंदर का एक मैशअप गाया था ।  

Bollywood Tadka


जेनिफर ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो और एलेक्स साथ में इनॉग्रेशन सेरेमनी में नजर आ रही हैं। इसके साथ जेनिफर ने कैप्शन में लिखा हम। 

Bollywood Tadka


वही उनके बॉयफ्रेंड ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा 2021 और हम। लेटेस्ट तस्वीरों में वो शपथ समारोह से पहले व्हाइट हाउस के सामने पोज़ देते नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

एक साथ कपल का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। व्हाइट हाउस की सीढ़ियों पर बैठ दोनों एक दूसरे को लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं।
 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान जेनिफर ऑल व्हाइट लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। लोपेज ने अपने इस लुक को गोल्डन कलर की बेल्ट और लंबे व्हाइट ओवर-कोट के साथ स्टाइलिश बनाया हुआ है।

Bollywood Tadka


ओपन हेयर्स पर व्हाइट कैप, मैचिंग इयररिंग्स और कंगन के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कमप्लीट किया, जिसमें वो गॉर्जियस लग रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, जेनिफर लोपेज इन दिनों रिटायर्ड बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिगेज संग रिलेशनशिप में हैं। दोनों की कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है। दोनों ने सगाई भी कर ली है। खबरें हैं कि कपल इसी साल शादी के बंधन में बंध सकता है। 


 

: suman prajapati

Jennifer LopezarrivesboyfriendAlex RodriguezPresidentJoe Bidenoath ceremonyHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...