main page

होमटाउन न्यूयाॅर्क में स्पाॅट हुईं जेनिफर लोपेज, लाॅन्ग कोट में हसीना का दिखा स्टनिंग लुक

Updated 03 February, 2024 06:07:06 PM

Lo उर्फ जेनिफर लोपेज ने 1991 में हाॅलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। जेनिफर लोपेज अपने  डेब्यू के बाद से कई लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। अमेरिकी एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज1991 में अपने डेब्यू के बाद से कई लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। हसीना अपने काम, लुक और एक्सेसरीज से अक्सर फैंस का दिल चुरा लेती हैं वहीं अब एक बार फिर जेनिफर ने अपने लुक्स से तहलका मचा दिया। इन तस्वीरों में जेनिफर का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।


लंदन: JLo उर्फ जेनिफर लोपेज ने 1991 में हाॅलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। जेनिफर लोपेज अपने  डेब्यू के बाद से कई लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। अमेरिकी एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज1991 में अपने डेब्यू के बाद से कई लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। हसीना अपने काम, लुक और एक्सेसरीज से अक्सर फैंस का दिल चुरा लेती हैं वहीं अब एक बार फिर जेनिफर ने अपने लुक्स से तहलका मचा दिया। इन तस्वीरों में जेनिफर का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

ये तस्वीरें जेनिफर के होमटाउन में न्यूयाॅर्क की हैं जहां वह स्पाॅट हुईं थी। लुक की बात करें तो जेनिफर व्हाइट टाॅप, ब्लू डेनिम में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने फर्र वाला लाॅन्ग कोट पेयर किया था। ओवर साइज्ड शेड्स,ओपन हेयर्स जेनिफर के लुक को परफेक्ट बना रहे थे। आइए डालते हैं जेनिफर लोपेज के लुक्स पर एक नजर..

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Jennifer Lopezglams up in a uxurious brown fur coatHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...