main page

स्टाइलिश लुक में पति संग इवेंट में पहुंची जेनिफर लोपेज, पत्नी की कमर पर हाथ रख बेन ने दिए पोज

Updated 18 November, 2023 03:56:06 PM

सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज को शुक्रवार को पति बेन एफ्लेक के साथ लाॅस वेगस में हो रहे चैरिटी इवेंट में पहुंची। इस दौरान 54 की हसीना David Koma की ब्लैक कटआउट ड्रेस पेयर की थी। चैरिटी कार्यक्रम के लिए हसीना ने अपने लुक को मिनिमल रखा था।

लंदन: सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज को शुक्रवार को पति बेन एफ्लेक के साथ लाॅस वेगस में हो रहे चैरिटी इवेंट में पहुंची। इस दौरान 54 की हसीना David Koma की ब्लैक कटआउट ड्रेस पेयर की थी। चैरिटी कार्यक्रम के लिए हसीना ने अपने लुक को मिनिमल रखा था।

Bollywood Tadka

 

स्ट्रेट हेयर और ईयरिंग्स जेनिफर के लुक को परफेक्ट बना रहे थे। इस दौरान जेनिफर ने ब्लैक स्ट्रैपी हील्स पेयर की थीं। वहीं उनके पति बेन एफ्लेक  ब्लू फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

इस दौरान कपल का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिला। बेन एफ्लेक ने पत्नी जेनिफर की कमर पर हाथ रख जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें, जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने अगस्त 2022 में जॉर्जिया में एक दूजे संग शादी रचाई थी। कपल की शादी प्लांटेशन-स्टाइल एस्टेट में खूब धूमधाम से हुई।


Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Jennifer Lopezlooks StylishEventHusbandBen AffleckHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...