main page

बेटी संग आउटिंग पर निकलीं जेनिफर लोपेज, स्किनफिट लैगिंग और व्हाइट टाॅप में दिखा कूल लुक

Updated 16 October, 2023 05:40:52 PM

हाॅलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। जेनिफर को रविवार को 15 साल की बेटी एम्मे के साथ लॉस एंजिल्स में स्पाॅट किया गया। 54 साल की एक्ट्रेस टाइट सिल्वर लेगिंग और व्हाइट टाॅप में कैजुअल लुक में नजर आईं।

लंदन: हाॅलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। जेनिफर को रविवार को 15 साल की बेटी एम्मे के साथ लॉस एंजिल्स में स्पाॅट किया गया। 54 साल की एक्ट्रेस टाइट सिल्वर लेगिंग और व्हाइट टाॅप में कैजुअल लुक में नजर आईं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को कंफर्टेबल व्हाइट ट्रेनर से पूरा किया।डार्क शेड्स के साथ लुक को एसेसरीज़ करते हुए कंधे पर छोटा ग्रे बैग लिया था। वहीं एस्मे आउटिंग के लिए लोगो टी-शर्ट और शॉर्ट्स  को चुना।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की बेटी ने ब्लैक बैकवर्ड टोपी, चेक शूज से लुक को पूरा किया। मां-बेटी शाॅपिंग के लिए निकली थीं। एम्मे के पास खरीदारी का एक बैग देखा जा सकता है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Jennifer LopezoutingdaughterEmmeHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...