main page

ब्रालेस ड्रेस में जेनिफर लोपेज का बोल्ड लुक, कर्वी फिगर पर लट्टू हुए फैंस

Updated 15 January, 2024 06:58:56 PM

अमेरिकी एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज 1991 में अपने डेब्यू के बाद से ही अपने काम, लुक और एक्सेसरीज से अक्सर फैंस का दिल चुरा लेती हैं। JLo ने हमेशा फैशन गेम पर राज किया है। वहीं अब एक बार फिर जेनिफर ने अपने लुक्स से तहलका मचा दिया। इन तस्वीरों में जेनिफर बेहद ही बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं।

लंदन: अमेरिकी एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज 1991 में अपने डेब्यू के बाद से ही अपने काम, लुक और एक्सेसरीज से अक्सर फैंस का दिल चुरा लेती हैं। JLo ने हमेशा फैशन गेम पर राज किया है। वहीं अब एक बार फिर जेनिफर ने अपने लुक्स से तहलका मचा दिया। इन तस्वीरों में जेनिफर बेहद ही बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में जेनिफर ब्लैक कलर की ब्रालेस ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनकी इस ड्रेस में फ्रंट की तरफ से ऐसा डिजाइन बना जिससे उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। इस ड्रेस में जेनिफर अपना कर्वी फिगर बखूबी से फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक हसीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। जेनिफर कातिलाना अंदाज से कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Jennifer LopezsizzlesHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...