main page

Jennifer mistry bansiwal के हाथ लगा नया प्रोजेक्ट, इस अवतार में नजर आएंगी TMKC की एक्ट्रेस

Updated 08 July, 2023 04:49:45 PM

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल एक नए अवतार के साथ पर्दे पर वापसी करने वाली हैं।

मुंबई। टेलीविजन के पॉपुलर फैमिली शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल बीते कुछ दिनों से खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। शो में सोडी की वाइफ का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके चलते एक्ट्रेस काफी लाइमलाइट में हैं।

अब खबर सामने आ रहीं है कि, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल एक नए अवतार के साथ पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। जेनिफर ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे एक सॉन्ग पर एक्टिंग करती नजर आईं। इस म्यूजिक वीडियो में वे तीन साल की बच्ची की मां का रोल प्ले करतीं नजर आईं।

अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बताचीत करते हुए जेनिफर ने बताया कि वे ‘तारक मेहता की उल्टा चश्मा’ के बाद पहली बार कुछ नया कर रहीं हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम करते टाइम एक्ट्रेस को पहले कभी कुछ और करने का समय ही नहीं मिला। अब एक्ट्रेस को ये मौका मिला तो वो इसे करने के लिए राजी हो गईं।

 

एक्ट्रेस ने बताया कि इस म्यूजिक वीडियो में काम करने में उन्हे बेहद मजा आया। इस गाने की शूटिंग एक्ट्रेस के होमटाउन जबलपुर में हुई है, जिस कारण वे शूटिंग करते टाइम इमोशनल भी हो गईं थी। यह गाना एक मां-बेटी के प्यार को दर्शाता है और एक्ट्रेस असल जिंदगी में भी 10 की बेटी की मां हैं।

एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि अब वे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का हिस्सी नहीं है और इसलिए वे अब नए प्रोजोक्स में काम करना पसंद करेंगी।     

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Jennifer mistry bansiwalnew projectTMKCactressavatar

loading...