main page

Throwback: जेनिफर ने शेयर की ब्लैक एंड व्हॉइट तस्वीरें, कैमरे के सामने दिखाईं दिलकश अदाएं

Updated 15 May, 2020 09:05:38 AM

कोरोना वायरस के प्रकोप को कम करने के लिए पूरे देश में लाॅकडाउन किया गया। ऐसे में सभी अलग- अलग तरीके से घरों में टाइम पास कर रहे हैं। स्टार्स भी अपनी बोरियत को दूर करने के लिए कुछ न कुछ कर रहे हैं।

मुंबई:  कोरोना वायरस के प्रकोप को कम करने के लिए पूरे देश में लाॅकडाउन किया गया। ऐसे में सभी अलग- अलग तरीके से घरों में टाइम पास कर रहे हैं। स्टार्स भी अपनी बोरियत को दूर करने के लिए कुछ न कुछ कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 वहीं कुछ स्टार्स अपने पुराने दिनों को याद कर रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने हाल ही में अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की। 

Bollywood Tadka

कुछ घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर इन  ब्लैक एंड व्हॉइट फोटोशूट तस्वीरों में जेनिफर का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में जेनिफर की अदाओं से अपनी नजरें नहीं हटा पाएगा।  जेनिफर बेहद ही कातिलाना अंदाज से पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

बता दें कि जेनिफर सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। टीवी इंडस्ट्री की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस में से एक जेन‍िफर के इंस्टाग्राम पर 9 मिल‍ियन फॉलोअर हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जेनिफर को आखिरी बार सोनी चैनल के सीरियल 'बेहद' में देखा गया था।दर्शकों के बीच ये शो काफी लोकप्रिय है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

jennifer wingetsharemonochromethrowbackpicturesstunning lookLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...