main page

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए जेरेमी रेनर, घर से तस्वीर शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

Updated 23 January, 2023 04:54:25 PM

हॉलीवुड एक्टर जेरेमी रेनर एक भयानक हादसे का शिकार हो गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था, जहां उनकी सर्जरी हुई। एक्टर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। जेरेमी रेनर ने पोस्ट शेयर कर अपना हेल्थ अपडेट दिया है।

मुंबई. हॉलीवुड एक्टर जेरेमी रेनर एक भयानक हादसे का शिकार हो गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था, जहां उनकी सर्जरी हुई। एक्टर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। जेरेमी रेनर ने पोस्ट शेयर कर अपना हेल्थ अपडेट दिया है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में जेरेमी रेनर बेड पर लेटे हुए हैं और उनके पैर की जांच की जा रही है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- इस साल की शुरुआत में मेरे मॉर्निंग वर्कआउट से लेकर रिसॉल्यूशन्स तक सब कुछ बदल गया। साथ ही मेरे परिवार को भी इस हादसे के बाद भारी दुख का सामना करना पड़ा। इस दौरान सभी फैंस द्वारा मिले ढेर सारे प्यार भरे संदेश के लिए मैं और मेरा परिवार शुक्रगुजार है। आप लोगों को हमारी तरफ से ढेर सारा प्यार जैसे-जैसे परिवार और शुभचिंतकों का प्यार गहराएगा ये 30 से ज्यादा टूटी हड्डियां सुधर जाएंगी। आप सभी को मेरी तरफ से प्यार और दुआएं 🙏❤️🙏फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं।

बता दें नए साल के मौके पर जेरेमी रेनर नेवाडा स्थित अपने घर में खुद की पिस्टनबुली स्नो ग्रूमर चला रहे थे। एक्टर प्राइवेट रोड पर फंसी अपने रिलेटिव की गाड़ी को निकालने की कोशिश कर रहे थे। ये जगह जहां पर रेनर थे वो टाहो लेक के पास है और डेंजरस इलाका है. इसी दौरान रेनर हादसे का शिकार हो गए। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

jeremy rennerdischargedhospitalHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...