main page

जाह्नवी-ईशान की 'धड़क' ने की अच्छी शुरुआत, लेकिन 'संजू' के कलेक्शन पर नहीं पड़ा कोई असर

Updated 21 July, 2018 12:44:23 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ''धड़क'' कल रिलीज हो गई है। वहीं कुछ लोग ''धड़क'' फिल्म को इसकी ओरिजनल फिल्म ''सैराट'' की तुलना में कमजोर कह रहे हैं...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' कल रिलीज हो गई है। वहीं कुछ लोग 'धड़क' फिल्म को इसकी ओरिजनल फिल्म 'सैराट' की तुलना में कमजोर कह रहे हैं। हाल ही में अब ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म की पहले दिन की कलेक्शन सामने आ गई है। 
Bollywood Tadka

जाह्नवी की 'धड़क' के पहले दिन का कलेक्शन 7 से 8 करोड़ के बीच है। 'धड़क' फिल्म का बजट 50 करोड़ है। ऐसे में जाह्नवी की पहली फिल्म होने की वजह से कलेक्शन एक हिसाब से ठीक कहा जा रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं रणबीर कपूर की फिल्म संजू की बात करें तो 'संजू' के रिलीज के चौथे हफ्ते भी अपना जलवा कायम रखा और चौथे हफ्ते के पहले शुक्रवार को इसका आंकड़ा 330 करोड़ के करीब पहुंच गया है। वहीं जाह्नवी की धड़क ने वैसे तो अच्छी शुरुआत की है लेकिन संजू के आगे जाह्नवी और ईशान की फिल्म टिक नहीं पा रही है। खबरों की मानें तो 'धड़क' का 'संजू' के कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा, धीमी रफ्तार से ही सही लेकिन कमाई जारी रहेगी। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो यह 'सैराट' फिल्म का रीमेक हो लेकिन दोनों फिल्में एक दूसरे से एकदम अलग है।  'धड़क' में ईशान और जाह्नवी की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है। 'धड़क' फिल्म को भारत में 2235 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं विदेश में 'धड़क' को 556 स्क्रीन्स मिली है। फिलहाल अब देखना ये है कि फिल्म आने वाले वक्त में कितना कलेक्शन कर पाती है। 
Bollywood Tadka

:

jhanvi kapoorishaan khattarranbir kapoorbox office collectiondhadaksanju

loading...