main page

हनी सिंह के गाने 'फंक लव' में जलपरी बन पानी में मचलती दिखेगी सनी लियोन

Updated 10 July, 2019 02:27:13 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन इंडस्ट्री की हाॅट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सनी कई फिल्मों में आइटम नंबर कर चुकी हैं। वहीं अब सनी जल्द ही ऋषि कपूर की फिल्म झूठा कहीं का में अपने डांस का जलवा बिखेरेंगी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन इंडस्ट्री की हाॅट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सनी कई फिल्मों में आइटम नंबर कर चुकी हैं। वहीं अब सनी जल्द ही ऋषि कपूर की फिल्म झूठा कहीं का में अपने डांस का जलवा बिखेरेंगी। बीते दिनों ही फिल्म के दूसरे गाने फंक लव का टीजर रिलीज हुआ था।  टीजर में सनी लियोन का हाॅट अंदाज देखने को मिल रहा है। टीजर में सनी जल परी के लुक में नजर आ रही हैं। पानी में आग लगाती सनी का फर्स्ट लुक गाने के टीजर में देखने को मिल रहा है। इस गाने की शूटिंग थाईलैंड में की गई है।

Bollywood Tadka,सनी लियोन इमेज,सनी लियोन फोटो,सनी लियोन पिक्चर,

बता दें कि इस गाने के टीजर को यो यो हनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। ऐसा पहली बार नहीं है कि हनी सिंह के गाने पर सनी झूमती नजर आ रही हैं।इससे पहने भी सनी हनी सिंग के गानों में  नजर आ चुकी हैं। 

Bollywood Tadka,सनी लियोन इमेज,सनी लियोन फोटो,सनी लियोन पिक्चर,

फिल्म की बात करें तो इसमें ऋषि कपूर के अलावा सनी सिंह, जिमी शेरगिल और ओंकार कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ था। फिल्म को निर्देशन समीप कांग कर रहे हैं। वहीं सोहम रॉकस्टार्स और शांतकेतन एंटरटेनमेंट इस फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

 

: Smita Sharma

jhootha kahin kahoney singhsunny leonelove funkrishi kapoorMaster Omkar KapoorSunny NijarBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...