main page

समाजसेवी जितेंद्र सिंह शंटी ने नसीरूद्दीन शाह के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

Updated 26 December, 2018 11:49:38 AM

बाॅलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में नसीरुद्दीन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो भाजपा के पूर्व विधायक व समाजसेवी जितेंद्र सिंह शंटी ने विवेक विहार थाने में नसीरुद्दीन के खिसाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में नसीरुद्दीन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो भाजपा के पूर्व विधायक व समाजसेवी जितेंद्र सिंह शंटी ने विवेक विहार थाने में नसीरुद्दीन के खिसाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जितेंद्र सिंह ने कहा कि उनके बयान से न सिर्फ देश के सम्मान को क्षति पहुंची है, बल्कि देश की सुरक्षा करने वाले बहादुर सैनिकों के हौंसले को भी ठेस पहुंचाई है। इतना ही नहीं जितेंद्र ने नसीरूद्दीन के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Bollywood Tadka, नसीरूद्दीन शाह इमेज, समाजसेवी जितेंद्र सिंह शंटी इमेज,

 

शिकायत में जितेंन्द्र ने कहा कि नसीरूद्दीन बताएं कि कैसे उन्हें लगता है कि वह खुद व उनके बच्चे भारत में असुरक्षित महसूस करते हैं। भारत में रहकर मान, सम्मान और दौलत सब कुछ मिला। सरकार ने उन्हें उनकी सेवाओं के लिए पद्म भूषण, पद्मश्री और तीन राष्ट्रीय पुरस्कार  से भी नवाजा है। यह उनकी नासमझी का ही नतीजा है कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने उनके बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि भारत में अल्पसंख्यक असुरक्षित हैं।

Bollywood Tadka, नसीरूद्दीन शाह इमेज, समाजसेवी जितेंद्र सिंह शंटी इमेज,

जितेंद्र ने किया 1984 के दंगों का जिक्र

इतना ही नहीं जितेंद्र ने  1984 के दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि सिख होने के नाते उन्होंने कभी भी देश से शिकायत नहीं की। गुनाहगारों को उनके अंजाम तक पहुंचाने के लिएलड़ाई लड़ी, लेकिन कभी भी अपने देश को उस दंगे के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया।

Bollywood Tadka, नसीरूद्दीन शाह इमेज, समाजसेवी जितेंद्र सिंह शंटी इमेज,

बीजेपी युवा कार्यकर्ता जला चुके हैं नसीरुद्दीन का पुतला 

बता दें कि बीजेपी युवा कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम होने वाली जगह पर नसीरुद्दीन का पुतला फूंककर जबरदस्त विरोध किया और उन्हें पाकिस्तान जाने की सलाह दी। इतना ही महीं कई राजनेताओं ने उनके बयान को देशविरोधी करार दिया है। 

Bollywood Tadka, नसीरूद्दीन शाह इमेज, समाजसेवी जितेंद्र सिंह शंटी इमेज,

ये है मामला

बता दें कि बीते दिनों नसीरुद्दीन ने बीते दिनों एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि'समाज में जहर फैला हुआ है। मुझे मेरे बच्चों को लेकर चिंता होती है। अगर कभी भीड़ ने घेर कर उन्हें पूछ लिया कि तुम हिंदू हो या मुस्लिम तो वो इसका जवाब नहीं दे पाएंगे। देश में किसी पुलिसवाले की मौत से ज्यादा अहम गाय की मौत है। इस वीडियो के बाद लोगों ने उनका काफी विरोध किया। बता दें कि 3 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कथित गोकशी के बाद हिंसा भड़क गई थी। इस हिसा के दौरान किसी ने इंस्पेक्टर सुबोध सिंह के गोली मारी दी थी। सुबोध की मौत इस घटना को देखते हुए नसीरुद्दीन ने वीडियो शेर कर यह बयान दिया था। 

: Konika

jitender singh shuntyfile casenaseeruddin shahBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...