main page

Jogira Sara Ra Ra DAY 1: फीका पड़ा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा का रोमांस, पहले दिन की 40 लाख की कमाई

Updated 27 May, 2023 09:37:04 AM

कुशान नदी के निर्देशन में बनी 'जोगीरा सारा रा रा' लाइट कॉमेडी फिल्म है।

मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शरमा की लेटेस्ट फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' बीते शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज हुई। इस फिल्म की रिलीज डेट को कई बार पोस्टपोन किया गया, जिसके बाद फाइनली इसे 26 मई को रिलीज किया गया।

कुशान नदी के निर्देशन में बनी 'जोगीरा सारा रा रा' लाइट कॉमेडी फिल्म है। स्टोरी लखनऊ के एक आम आदमी की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी लाइफ में डिंपल यानी नेहा शर्मा की एंट्री के बाद कई ट्विस्ट आते हैं।

इन सब के बावजूद भी फिल्म लोगो को एनटरटेंन करने में पीछे रह गई। जा हां, आपको बता दें कि फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 40 लाख की कमाई ही की है, कि उम्मीद के अनुसार बहुत ही कम है।

'जोगीरा सारा रा रा' की कहानी लखनऊ के जोगी की है, जो शानदार इवेंट कंपनी का मालिक है। वह लोगों की शादियां करवाता है, और अपने सारे काम जुगाड़ से पूरे करता है।‌‌ मगर डिंपल की एंट्री होने के बाद उसकी लाइफ में सब उलट-पुलट हो जाता है।

डिंपल को इंप्रेस करने के चक्कर में जोगी जो जोखिम उठाता है, उसे देख कोई भी हंसते-हंसते लोटपोट हो सकता है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी उम्दा एक्टर तो हैं ही, कॉमेडी करने में भी उनका कोई सानी नहीं, यह बात उन्होंने एक बार फिर साबित कर दी है। लोगों को हंसा देने वाले फिल्म के डायलॉग गालिब असद भोपाली ने लिखे हैं। वहीं, इस फिल्म के जरिये दर्शकों को पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की जोड़ी ऑनस्क्रीन देखने को मिली।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Jogira Sara Ra Rabox office collectionNawazuddin SiddiquiNeha Sharmaromancefirst day

loading...